एक्सक्लूसिव: इंगलैंड दौरे के लिए नहीं हुआ चयन तो इस क्रिकेटर ने दे दी अपनी जान, क्रिकेट जगत सदमे में…

livehalchal.com अक्सर हमने देखा है कि लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। जब किसी का सपना अधूरा रह जाता है तो इंसान मायूस हो जाता है लेकिन ऐसे समय में लोगों को हिम्मत रखने की जरुरत होती है और ऐसे समय में उनके परिवार वालों को भी उनके सथ समय बिताना चाहिए। आज हम आपको एक खबर सुनाने वाले हैं जिसे सुनकर कोई भी चौंक जाएगा।

क्रिकेट के मैदान में सभी खिलाड़ी कुछ अच्छा करना चाहते हैं और अपने खेल से सभी लोगों को अपना फैन बनाना चाहते हैं। ऐसा ही एक सपना एक युवा खिलाड़ी ने भी देखा था लेकिन उसका सपना पूरा

होने से पहले ही उसने अपना जीवन खत्म कर लिया। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनिफ के बेटे के बारे में जिसने अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन नहीं होने के बाद कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

ये भी पढ़े:खुलासा: युवराज ने तोड़ी चुप्पी बोले कोहली ने कर दी मेरी जिंदगी बर्बाद, और भी हैं एक खिलाड़ी….

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्र मोहम्मद जरयाब को अंडर-19 टीम में चयन के लिए अधिक उम्र का बताया गया जिससे वो काफी ज्यादा निराश था। युवा खिलाड़ी के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे बेटे पर दबाव बनाया गया, उसे कहा गया कि वो अधिक उम्र का है। कोच उससे अच्छे से बर्ताव नहीं करते थे और बाध्य होकर उसने आत्महत्या कर ली।
आपको बता दें मोहम्मद जारयाब ने जनवरी में लाहौर में अंडर-19 टूर्नामेंट में कराची का प्रतिनिधित्व किया था। इस दौरान उसे चोट लग गई थी और उसे वापस

घर भेज दिया गया था। इसके बाद जारयाब ने इस कदम का कड़ा विरोध किया था लेकिन उसे दोबारा से टीम में चुने जाने का आश्वासन दिया गया था। हालांकि बाद में उसे अधिक उम्र का बताकर टीम से हटा दिया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com