एआईएएसएल में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती !

एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) की ओर से 828 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती में उम्मीदवार वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से चयनित हो सकते हैं। वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन 18 से 23 दिसंबर 2023 तक सुबह 930 से दोपहर 1230 बजे तक निर्धारित पते पर किया जायेगा। इंटरव्यू में सफल उम्मीदवारों को रिक्त पदों पर नियुक्त किया जायेगा।

एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) की ओर से विभिन्न पदों के अंतर्गत कुल 828 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है। यह भर्ती वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से पूरी की जाएगी। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे निर्धारित तिथियों 18 से 23 दिसंबर 2023 तक निर्धारित पते पर सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर उपस्थित हो सकते हैं। भर्ती में भाग लेने से पहले एक बार सभी पदों के लिए निर्धारित योग्यता अवश्य चेक कर लें।

क्या है योग्यता

इस भर्ती में शामिल होने के लिए पदानुसार अलग-अलग योग्यता तय की गयी है। उम्मीदवारों ने पदानुसार एसएससी/ 10th/ आईटीआई/ किसी क्षेत्र में डिग्री/ इंजीनियरिंग में डिप्लोमा/ एमबीए आदि उत्तीर्ण किया हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 28 वर्ष से लेकर 55 वर्ष तक तय की गयी है। भर्ती में भाग लेने से पहले अभ्यर्थी योग्यता की पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क जमा करना होगा। अन्य सभी श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 500 रुपये जमा करना होगा वहीं एससी/ एसटी/ एक्स सर्विसमैन बिना शुल्क जमा किये वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। आवेदन शुल्क डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से जमा किया जा सकता है।

वॉक इन इंटरव्यू का पता

वॉक इन इंटरव्यू के आयोजन 18, 19, 20, 21, 22 एवं 23 दिसंबर को जीएसडी कॉम्प्लेक्स, निकट सहार पुलिस स्टेशन, सीएसएमआई हवाई अड्डा, टर्मिनल-2, गेट नं. 5, सहार, अंधेरी ईस्ट, मुंबई400099 पर आयोजित किया जाएगा।

भर्ती विवरण

यह भर्ती उप प्रबंधक रैंप/ मेंटेनेंस के 07, ड्यूटी मैनेजर- रैम्प के 28 पदों 55 वर्ष का डिप्लोमा, जूनियर अधिकारी तकनीकी के 24 पदों, रैंप सर्विस एक्जीक्यूटिव के 138 पदों, यूटिलिटी एजेंट कम रैंप ड्राइवर के 167 पदों, ड्यूटी मैनेजर- पैसेंजर के 19 पदों, ड्यूटी ऑफिसर- पैसेंजर के 30 पदों, ड्यूटी मैनेजर- कार्गो 03 पदों, ड्यूटी ऑफिसर- कार्गो के 08 पदों, जूनियर ऑफिसर- कार्गो के 09 पदों, सीनियर ग्राहक सेवा कार्यकारी के 178 पदों और ग्राहक सेवा कार्यकारी के 217 पदों पर नियुक्ति के लिए निकाली गयी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com