उत्तराखंड: टी-20 टूर्नामेंट सीनियर महिला टीम का चयन, सुनीता मधवाल बनी कप्तान

सीनियर महिला टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तराखंड की सीनियर टीम का चयन कर लिया गया है। इसमें सुनीता मधवाल को कप्तान बनाया गया है।

बीसीसीआइ के घरेलू सत्र में 14 अक्टूबर से सीनियर महिला टी-20 टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। इसके लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने पहले तीन मैचों के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है। छत्तीसगढ़ में शुरू हो रहे प्लेट ग्रुप के मुकाबलों में उत्तराखंड की पहली भिड़ंत मणिपुर से होगी। सीएयू के सचिव सचिव महिम वर्मा ने बताया कि पहले तीन मैचों के लिए टीम का चयन किया गया है। तीन खिलाड़ियों को स्टैंडबाय में रखा गया है।

ये है टीम : सुनीता मधवाल (कप्तान), अंजू तोमर, कंचन परिहार (विकेटकीपर), प्रीति भंडारी (विकेटकीपर), ममता कोठियाला, मेघा सैनी, नेहा मेहता, मनीषा प्रधान, राधा चंद, राघवी बिष्ट, रेखा, सपना चौधरी, सपना रानी, अमीषा बहुखंडी, रश्मि राय।

स्टैंडबाय : रितिका सुपियाल, नंदनी, पूजा बमराड़ा।

कोच : देवेंद्र सिंह, ट्रेनर : शिवा कोठारी, फिजियो : लावण्या, मैनेजर : मंजू भंडारी।

सीएयू कार्यकारिणी की पहली बैठक में बजट को मंजूरी

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड सीएयू की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक में विभिन्न टूर्नामेंट समेत अन्य आयोजनों के लिए बजट को मंजूरी दी गई।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि ईसी रोड स्थित एक होटल में एसोसिएशन की बैठक हुई। इसमें सत्र 2019-20 में टीमों के ट्रायल, सपोर्टिंग स्टाफ, कर्मचारियों के वेतन और अन्य खर्चों पर विचार किया गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com