उत्तराखंड एसआई भर्ती के लिए पीईटी शेड्यूल जारी

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (UKPSC) की ओर से उप निरीक्षक (पीएससी/ आईआरबी) एवं अग्निशमन द्वितीय अधिकारी भर्ती 2024 शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) के लिए डेट की घोषणा कर दी गई है। पीईटी का आयोजन 2 सितंबर 2024 को करवाया जाएगा। आवेदनकर्ताओं के लिए एडमिट कार्ड 23 अगस्त को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाए जाएंगे। इस भर्ती के माध्यम से कुल 222 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की ओर से उत्तराखंड में पुलिस उपनिरीक्षक (SI) के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) शेड्यूल की घोषणा कर दी है। यूकेपीएससी ने एग्जाम डेट की घोषणा ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in पर अधिसूचना जारी कर प्रदान की है। जिन भी अभ्यर्थियों ने इस भर्ती शामिल होने के लिए आवेदन किया था वे पीईटी में शामिल हो सकते हैं। अधिसूचना में दी गई जानकारी के मुताबिक शारीरिक नाप जोक एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन दिनांक 2 सितंबर 2024 को पुलिस विभाग द्वारा करवाया जाएगा।

एडमिट कार्ड 23 अगस्त को होंगे जारी
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड 23 अगस्त 2024 को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। प्रवेश पत्र ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in/ukpsc.net.in पर जारी होंगे जहां से आप लॉग इन क्रेडेंशियल दर्ज करके इसे डाउनलोड कर सकेंगे। किसी भी उम्मीदवार को एडमिट कार्ड डाक द्वारा पृथक से नहीं भेजे जाएंगे। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे जब भी परीक्षा केंद्र पर जाएं तो प्रवेश पत्र एवं वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 31 जनवरी से 20 फरवरी 2024 तक पूर्ण की गई थी। इसके बाद 16 से 22 मार्च 2024 तक आवेदन प्रक्रिया री-ओपन की गई थी। इस भर्ती के माध्यम से उप निरीक्षक (पीएससी/ आईआरबी) एवं अग्निशमन द्वितीय अधिकारी के 222 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com