उत्तराखंड अनुदेशक भर्ती के लिए जल्द करें अप्लाई

अनुदेशक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनारिक्षत और ओबीसी वर्ग के कैंडिडेट्स को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/पीडब्ल्यूडी वर्ग के कैंडिडेट्स को 125 रुपये फीस देनी होगी। इस वैकेंसी के लिए आवेदन की प्रक्रिया फरवरी में शुरू हुई थी और कल यानी कि 16 मार्च 2024 को आवेदन करने की लास्ट डेट है। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

उत्तराखंड अनुदेशक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया कल समाप्त हो रही है। स्टेट सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की ओर से आज, 16 मार्च, 2024 को इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को सूचित किया जाता है कि अब वे बिना देर किए फौरन इस भर्ती के लिए अप्लाई कर दें। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://sssc.uk.gov.in पर जाकर फॉर्म भरना होगा।

यूकेएसएसएससी की ओर से इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 25 फरवरी, 2024 से शुरू हुई थी। वहीं, इस वैकेंसी के लिए कल ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो रही है। आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फॉर्म में सुधार करने का मौका दिया जाएगा। जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार, अभ्यर्थी 20 से 22 मार्च, 2024 तक अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकेंगे।

यूकेएसएसएससी अनुदेशक भर्ती के लिए ये देनी होगी फीस 

अनुदेशक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनारिक्षत और ओबीसी वर्ग के कैंडिडेट्स को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/पीडब्ल्यूडी वर्ग के कैंडिडेट्स को 125 रुपये फीस देनी होगी। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित पद से जुड़ी शैक्षणिक योग्तया को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर आवेदन करें, क्योंकि पात्रता नियमों को पूरा नहीं करने वाले कैंडिडेट्स के फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com