इस महान खिलाड़ी को विराट ने कह दी ऎसी बात, जिसने सुना उसको नहीं हुआ यकीन…

इस बात से तो आप सभी भलीभांति अवगत ही हो गये होगें कि इन हो रहे इंग्‍लैंड दौरे के अन्‍तर्गत टेस्‍ट मुकाबले में लगातार दो बार इंडियन टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा जिसकी मुख्‍य वजह टीम के खिलाडि़यों द्वारा खराब खेल प्रदर्शन बताया जा रहा है। तो वहीं भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली का कहना है कि जिस एक खिलाड़ी पर हमने विश्‍वास कर टीम में सामिल किया वह निकला पूरी तरह से सुपर फ्लॉप नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि पहले टेस्‍ट की हार के पश्‍चात दूसरे टेस्‍ट मैच मे इंडियन टीम मात्र 107 रन ही बना पायी। जिस वजह से इंग्‍लैड को और भी आसानी हो गई इस मुकाबले को जीतने के लिये। हालांकि इंडियन टीम के खिलाडि़यों के खराब प्रदर्शन की वजह लगातार हो रही बारिश भी बताई जा रही थी, जो कुछ हद तक सही भी माना जा सकता है। दरअसल इस हार के पश्‍चात एक साक्षात्‍कार के दौरान कप्‍तान विराट कोहली ने बताया कि – दूसरे टेस्‍ट में टीम के खिलाडि़यों का खराब प्रदर्शन रहा है, इसमें कोई दो रॉय नही है, पर कही न कही इसकी मुख्‍य वजह हो रही लगा वारिश भी बनी है, इसके अतिरिक्‍त मुख्‍य रूप से एक खिलाड़ी भी इस हार का मुख्‍य कारण बना है। अब आप सोच में अवश्‍य पड़ गये होगें कि आखिर हम किस खिलाड़ी की बात कर रहे है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इंडियन टीम ने काफी खराब प्रदर्शन किया जिस वजह से सिर्फ चौथे दिन ही मैंच का समापन हो गया था। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत 2-0 से पिछड़ चुकी है, विराट कोहली ने अपनी गलती स्वीकार करते हुये कहा है कि टीम के अंदर कुलदीप यादव को शामिल करना उनके लिए एक बड़ी भूल साबित हुई, अगर उसकी जगह पर हम उमेश यादव को खिलाते तो मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था। हालांकि अब तीसरे मुकाबले के लिये कुछ अहम कदम उठाये जा रहे है। इस बार भारतीय टीम कुछ नाये रूप में मिल सकती है, साथ ही कुछ नया करने की कोशिश अवश्‍य करना चाहेगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com