इस भारतीय पर अमेरिका ने रखा 2 करोड़ का इनाम

एफबीआई ने एक भारतीय पर दो करोड़ से अधिक का इनाम रखा है। अहमदाबाद के वीरमगाम का रहने वाला ये भारतीय अमेरिका के दस सर्वाधिक वांछित भगोड़े की सूची में शामिल भद्रेशकुमार चेतनभाई पटेल है। पटेल की गिरफ्तारी के लिए एफबीआई ने 250000 डॉलर तक का इनाम घोषित कर दिया है। भद्रेशकुमार अमेरिका की इस भगोड़े सूची में साल 2017 से शामिल है।

अमेरिका की जांच एजेंसी एफबीआई ने एक भारतीय पर दो करोड़ से अधिक का इनाम रखा है। अहमदाबाद के वीरमगाम का रहने वाला ये भारतीय अमेरिका के दस सर्वाधिक वांछित भगोड़े की सूची में शामिल भद्रेशकुमार चेतनभाई पटेल है। 

FBI ने रखा 2 करोड़ से ज्यादा का इनाम

पटेल की गिरफ्तारी के लिए एफबीआई ने 250,000 डॉलर यानी (2 करोड़ 9 लाख रुपये से अधिक) तक का इनाम घोषित कर दिया है। भद्रेशकुमार अमेरिका की इस भगोड़े सूची में साल 2017 से शामिल है।

कौन है भद्रेशकुमार पटेल?

गुजरात का रहने वाला भद्रेशकुमार चेतनभाई पटेल अमेरिका का खुंखार अपराधी माना जाता है। वो अमेरिका की मोस्ट वांटेड लिस्ट में भी शामिल है। पटेल 12 अप्रैल 2015 को मैरीलैंड के हनोवर में एक डोनट की दुकान पर काम करते समय अपनी पत्नी की चाकू से हत्या के बाद से भगौड़ा है। अब पटेल को पकड़ने के लिए एफबीआई ने इनाम तक घोषित कर दिया है।

ये है पूरा मामला

एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि भारत से अमेरिका में जाकर बसे भद्रेशकुमार ने दुकान में अपनी पत्नी पलक की हत्या कर दी थी। भद्रेश ने पीछे से चाकू से अपनी पत्नी को कई बार गोदा। उस समय भद्रेश 24 साल का था और उसकी पत्नी 21 की थी।

पत्नी पलक पटेल वीजा खत्म होने के बाद भारत लौटना चाहती थी, लेकिन पति ने इसका विरोध किया और नौकझोक बढ़ने के बाद उसने उसका कत्ल कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com