इस फिल्म में पंगा लेंगे संजय दत्त अक्षय के साथ ,डिटेल्स जानिए

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार साल 2020 तक खाली नहीं हैं. उनके पास कई ऐसी फिल्में जिस पर वो काम कर रहे हैं और वहीं कुछ फिल्में रिलीज़ होने को तैयार हैं. 15 अगस्त को मिशन मंगल भी रिलीज़ होने वाली है. ऐसी ही कई फिल्में हैं जिनमे अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं. ऐसी ही एक और फिल्म है ‘पृथ्वीराज चौहान’ (Prithviraj Chauhan) जिस पर फ़िलहाल काम शुरू नहीं हुआ है और इसके बारे में एक जबरदस्त जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो, पृथ्वीराज चौहान फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार होंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म में संजय दत्त एक विलेन के रोल में दिखाई दे सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो इस फिल्म में वह मोहम्मद गौरी का किरदार निभाएंगे. ये फिल्म तराइन की पहली लड़ाई पर आधारित होगी जिसे इतिहास की 100 निर्णायक लड़ाइयों में से एक माना जाता है. इसके अलावा फिल्म में मेकर्स कुछ खास बातें भी बताएंगे. जानकारी के अनुसार, पृथ्वीराज चौहान फिल्म में संजय दत्त को बतौर विलेनके रूप में लेने के लिए मेकर्स का कहना है कि उन्हें संजय का खूंखार अंदाज पसंद है जिसके कारण वो संजय को लेना चाहते हैं. ‘यशराज फिल्म्स’ इसे प्रोड्यूस कर रहा है. 

बताया जा रहा है कि फिल्म में दिखाया जाएगा कि पृथ्वीराज चौहान के इस युद्ध में विजेता होने के बावजूद उनसे कौन सी रणनीतिक चूक हुई थी. फिल्म में उस सदी में जातियों के बंटवारे को भी दिखाया जाएगा. राजा-महाराजाओं की सेना में पिछड़े तबके से आने वाले सैनिकों के साथ क्या भेदभाव होते थे, यह भी फिल्म में दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस पीरियड फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू हो सकती है. संजय दत्त और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ को भी ‘यशराज’ ही प्रोड्यूस कर रहा है. इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बाबा’ विलेन के रोल में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com