इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर, जानिए तारीख

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर, जानिए तारीख

बॉलीवुड की दिवा सोनम कपूर आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जी हाँ, सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने के लिए तैयारियों में जुटी हुई हैं. हाल ही में ये खबर आयी है सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ इस साल मई में शादी कर लेंगी. इस पर शादी की तारीख भी सामने आयी है जिसमें बताया गया है सोनम और आनंद की शादी के कार्यक्रम 11 और 12 मई को होंगे.इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर, जानिए तारीख

सोनम अपने होने वाले मंगेतर से मिलने दिल्ली पहुंची जहाँ से वो सीधे ऑस्ट्रिया के लिए निकल गयी. शादी के लिए काफी शॉपिंग और तैयारी में जुटी सोनम कपूर खुद को रिलैक्स और फ्रेश करना चाहती हैं जिसके लिए स्पेशल स्पा के लिए ऑस्ट्रिया गयी हुई हैं. यानी इस बार सोनम कपूर ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात कर ही ली है.

खबर के अनुसार सोनम डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही हैं जिसके लिए वो पहले से कोई अच्छी जगह तलाश रही थी. काफी सारी जगह देखने के बाद सोनम को जेनेवा काफी पसंद आया और उन्होंने अपने शादी के लिए वही जगह चुन ली है. बता दे, जेनेवा स्विटज़रलैंड का शहर है जहाँ पर सोनम गयी हुई थी और वही जगह उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए फाइनल कर ली है. सोनम जेनेवा अपनी बहन रिया के साथ गयी हुई थी और वहां की कई लोकेशन देखी जो खूबसूरत हो. बताया जा रहा है ये डेस्टिनेशन शादी के लिए तय हो गया है और आनंद और सोनम इसी जगह पर शादी करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com