इस तरह वापस पा सकते है खोई हुई सेक्स पावर

हम आपको बता दें एक उम्र के बाद इंसान में सेक्स पावर कम होना शुरू हो जाती है। हालांकि, कई बार इस समस्या से इंसान समय से पहले भी ग्रसित हो जाता है। इसका असर मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ता है। गौर करने वाली बात यह है कि कई लोग इस समस्या को किसी के साथ शेयर भी नहीं करते, जिसकी वजह से यह भयावह रूप धारण कर लेती है। वहीं कई बार कुछ लोग डॉक्टरों की सलाह पर अपना ट्रिटमेंट भी शुरू कर देते हैं।

ऐसे बढ़ेगा सेक्स पॉवर

जानकारी के अनुसार महिला व पुरूष में प्रजनन क्षमता को बढ़ाने में जामुन अच्छा माना जाता है। काले जामुन पुरूष की सेक्सुअल ड्राइव में सुधार लाने में मदद करता है। बता दें, काले जामुन में फाइटोकेमिकल्स नामक पदार्थ होता है जो कि मूड बनाने में सबसे ज्यादा सहायता करता है. अंडे में प्रोटीन बहुत ज्यादा पाया जाता हैं। इसका सेवन सेक्स पावर को बढ़ाने में मदद करता है तथा यौन प्रदर्शन को भी बढ़ाता हैं।

और भी है कई उपाय 

इसी के साथ अगर आपको मूड फ्रेश करना हो तो चॉकलेट आपकी मदद करेगी। चॉकलेट का सेवन प्यार और उत्साह बनाएं रखने के लिए किया जाता है। लेकिन हम आपको बता दें डार्क चॉकलेट में कोको नामक ऐसा रासायनिक पदार्थ पाया जाता है, इंसान के अंदर लव इमोशन ज्यादा जागते हैं। अपने पार्टनर के साथ मिलकर चॉकलेट जरूर खाया करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com