इस जगह समलैंगिक लोगों के साथ किया जाता है ऐसा गंदा काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

जैसा कि आप जानते हैं समलैंगिकता आज के जमाने में लोगों के लिए बड़ी बात नहीं है. एक समय था जब इससे दुनिया को परेशानी होती थी. लेकिन ऐसा भी नहीं है कि आज के लोगों को इससे कोई परेशानी नहीं है, लेकिन अब लोग इतना सोचते नहीं. कुछ लोग कहते हैं ये प्रेम का ही रूप है तो कुछ कहते हैं यह एक ‘आनुवांशिक मानसिक विकृति’ है जिसका इलाज करना बहुत जरुरी होती है. आज हम आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर इस बीमारी को यानि समलैंगिक स्त्री-पुरुषों को बिजली का झटका देकर ठीक किया जा सकता है. जी हाँ, 

आपको जानकर हैरानी होगी कि दिल्ली चिकित्सा परिषद ने इस दावा करने वाले डॉक्टर के प्रैक्टिस करने पर रोक लगा दी थी, लेकिन वह अब भी इस अजीबो गरीब तरीके से इलाज को अंजाम देता था. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मल्होत्रा ने कहा कि यह डॉक्टर जिस तरीके का इस्तेमाल कर रहा है, उसका कोई ब्योरा चिकित्सा विज्ञान में या स्वीकृत तौर तरीकों में नहीं है. वही भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम के तहत उसे एक साल की सजा भी हो सकती है. अदालत के मुताबिक यह भी स्पष्ट हो रहा है कि गुप्ता के प्रैक्टिस पर रोक लगने के बाद भी वह बाज नहीं आ रहा. 

क्या चिकन मसाला में होता है चिकन, सच्चाई जानकर जायेंगे चौंक

इसे अलावा अगर अदालत की माने तो गुप्ता 15 मिनट की काउंसलिंग के लिए 4,500 रुपये तक वसूलता है और उसके बाद ही वह हार्मोन या मनोवैज्ञानिक तरीके से इलाज करता है. जब डीएमसी ने डॉक्टर को नोटिस जारी किया तो उसने कहा कि वह किसी परिषद से पंजीकृत नहीं है, और यही कारण है की वह इसका जवाब देने के लिए जिम्मेदार नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com