इस जगह दिनभर सोने के लिए मिलती है 40 लाख रुपए सैलरी, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

सोना तो इस दुनिया में लगभग हर इंसान को ही पसंद होता है. कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जिन्हे अगर दिनभर भी सोने के लिए कह दिया जाए तो शायद वो सोते ही रहे. लेकिन ना चाहते हुए भी स्कूल, कॉलेज या फिर नौकरी पर जाने के लिए हमें उठना पड़ता है. वैसे जब कोई नींद से जगाने आता है तो वो इंसान उस समय हमारे सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है.

उठते समय भी 5 मिनट कहकर फिर से सो जाना हर किसी की आदत होती है. सो कर उठते समय हर कोई ये सोचता है कि काश हमें कोई ऐसी जॉब मिल जाए जिसमे सिर्फ सोने का ही काम हो लेकिन चाहते हुए भी हमें ऐसी नौकरी आज तक नहीं मिल पाई है. लेकिन अब आपको फिक्र करने की कोई जरुरत नहीं है क्योकि इस दुनिया में ऐसी भी जॉब है जिसमे आपको सिर्फ सोने के लिए पैसे मिलेंगे.

जब लड़कियाँ पोर्न देखती हैं तो फिर क्या होता है उनके साथ, जानकर आप हो जायेगें पागल…

जी हाँ… वैसे अगर आपको सोने के लिए भी पैसे दिए जाए तो इससे अच्छा जॉब कोई नहीं हो सकता है. सूत्रों की माने तो नासा प्रोफेशनल स्लीपर्स को हायर करता है और वो इन लोगों पर साइंटिफिक टेस्टिंग करता है. खास बात तो ये है कि इसके लिए नासा लोगों को सैलेरी भी देता है. जी हाँ… सुनने में आया है कि प्रोफेशनल स्लीपर्स को नासा 40 लाख रुपए सलाना फीस सिर्फ सोने के लिए ही देता हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com