इस छोटे कद के अभिनेता की बीवी को देख के आपके पैरो के नीचे से जमीन खिसक जायेगी…

फिल्म जगत के अधिकतर कलाकार अपने हष्ट पुष्ट लम्बी चौड़ी कद काठी के लिए जाने जाते हैं । किस ऐसे कलाकार भी हैं जिनकी शानदार बॉडी को देखकर हर कोई उनके जैसा बनने के लिए जिम में पसीना बहा रहा हैं ।आजकल तो ऐसा दौर आ गया हैं की जैसे ये जरूरी हो गया हैं की फिल्मो में काम करना हैं तो सिक्स पैक्स एब्स का होना अनिवार्य हैं ।लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे ऐसे भी कुछ कलाकार हैं जिन्होंने अपने बलिष्ठ शरीर से नही बल्कि अपने अभिनय के हुनर से फिल्म जगत में अपनी एक पहचान बनाई हैं ।आज भी हम एक ऐसे कलाकार की बात कर रहे हैं जी कद में जितने छोटे हैं उनकी अभिनय कला उतनी ही बड़ी हैं और आज इण्डस्ट्रीज में वह एक जाना माना नाम हैं ।

आप सभी भारत के मशहूर कमेडियन गोस्वामी को भली भांति जानते हैं ।बहुत सी फिल्मो और और बहुत से सीरियल में अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके गोस्वामी को उनकी लाजवाब टाइमिंग के लिए जाना जाता हैं जिससे ना वह ना केवल बच्चे बल्कि बढे बुढो में भी काफी लोकप्रिय हैं ।आज हम भारत के इस मशुहुर कॉमेडियन गोस्वामी के निजी जीवन से जुडी कुछ बाते आपको बताते हैं । आपकी जानकारी एक लिए बता दे की गोस्वामी जी शादीशुदा हैं ।

आम तौर पर देखा गया हैं की अधिकतर लडकिया किसी लम्बे चौड़े कद काठी के लडके को अपने जीवन साथी के रूप में चुनती हैं लेकिन जब गोस्वामी की पत्नी ने शादी से पहले गोस्वामी को देखा तो बिना देर किये शादी के लिए राजी हो गयी थी । गोस्वामी पत्नी बड़े गर्व से कहती हैं की मैंने अपने पति के शरीर से नही बल्कि उनके सच्चे दिल से प्यार किया हैं । इस दुनिया में ऐसी कई लोग हैं जो काफी लम्बे चौड़े और बहुत हंड्सम हैं लेकिन अपनी बीवी को खुश रखने में नाकाम हैं जबकि मेरे पति ने मेरे बहुत कुछ किया हैं इसलिए में अपने पति को बहुत प्यार करती हूँ ।

भारत के इस मशहूर कॉमेडियन गोस्वामी के बचपन बारे में एक वेबसाइट ने खुलासा किया की गोस्वामी के बचपन में कुछ सर्कस वाले गोस्वामी को खरीदने आ अगये और गोस्वामी के परिजनों को उस समय पचास हजार देकर गये थे ।कई सुपर हिट भोजपुरी फिल्मे करने वाले गोस्वामी ने प्रसिद्ध धारावाहिक गुटर गू और विकराल में काम करके भारत के घर घर में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं

अभी अभी- गिरफ्तार हुई ये प्रसिद्ध अभिनेत्री, कर रही थी वेश्यावर्ती…

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com