इस चिपसेट के साथ आ रहा मोटोरोला का अपकमिंग Smartphone

मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लाने जा रहा है। भारतीय ग्राहकों के लिए मोटोरोला का नया फोन 3 अप्रैल को लॉन्च हो रहा है। इसी के साथ कंपनी ने फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारियां कन्फर्म कर दी हैं। जैसा कि माना जा रहा था कि फोन Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आएगा इसके उलट फोन Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहा है।

मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए एक नए फोन को टीज करना शुरू कर चुका है। कंपनी का नया फोन अगले महीने यानी 3 अप्रैल को पेश होने जा रहा है।

कंपनी अपकमिंग फोन को लॉन्च करने से पहले ही फोन के स्पेक्स को लेकर जानकारियां दे रही है। इसी कड़ी में मोटोरोला के अपकमिंग फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी सामने आई है।

कौन-से चिपसेट के साथ आ रहा अपकमिंग मोटो फोन

मोटोरोला का नया फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। इतना ही नहीं, चिपसेट के साथ फोन के कलर की जानकारी भी सामने आई है।

एक लेटेस्ट पोस्ट में कंपनी ने चिपसेट के साथ फोन को Violet colour में दिखाया है।

कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आ रहा नया मोटो फोन

बता दें, इससे पहले इसी फोन को कंपनी ने कर्व्ड डिसप्ले के साथ टीज किया था। फोन के बैक पैनल पर कैमरा आईलैंड भी देखा जा रहा है।

किस नाम से आ रहा फोन

हालांकि, अभी तक कंपनी ने अपकमिंग फोन के नाम से पर्दा नहीं हटाया है। अभी तक माना जा रहा था कि मोटोरोला का अपकमिंग फोन Motorola Edge 50 Pro होगा।

हालांकि, प्रोसेसर की जानकारी सामने के बाद फोन के नाम को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। क्योंकि यह फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 3 के साथ आए जाने की उम्मीद की जा रही थी।

इसके उलट फोन Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com