इस ऑफिस में बॉस के साथ महिला कर्मचारियों को हर रोज़ करना पड़ता है ये काम

हम सभी को वर्कप्‍लेस पर यौन शोषण के नियमों और कानूनों के बारे में जानकारी है. इसके लिए नियम भी बनाये गए हैं जिसके लिए ऐसी चीज़ों से लोग बचे रहते हैं. ये कायदे बहुत ही सख्‍त होते हैं. लेकिन दुनिया में कुछ जगह ऐसी भी हैं जहां लोगों को इसकी परवाह नहीं और उनके लिए किस करना आदि एक सामान्‍य बात है. आज ऐसी ही जगह के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जहां पर ऐसा ही कुछ होने जा रहा है.

हम जिसके बारे में बताने जा रहे हैं, वहां हर दिन सुबह महिला कर्मचारी आकर अपने बॉस को किस देती हैं. सुनने में अजीब लग रहा होगा लेकिन ऐसा ही होता है. लेकिन ऐसा कई जगहों पर होता है. इन तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं. किस तरह ये लड़कियां अपने बॉस को किस कर रही हैं. इनमे पुरूष बॉस, सभी महिला कर्मचारियों को लाइन में खड़ा करके उनसे किस ले रहा है और ऐसा हर दिन होता है. इसके अलावा एक वीडियो भी है.

आप इस वीडियो को देखें, जहां कुछ महिला कर्मचारी अपने ऑफिस में खड़ी हुई हैं और अपने बॉस को किस करती जा रही हैं. वैसे ये अफवाह भी है कि जो महिलाकर्मी किस नहीं देती है उसे नौकरी से निकाल दिया जाता है.अब समझ में ये नहीं आता है कि ऐसे नियमों को महिलाएं मान कैसे लेती हैं.अगर आपको किसी ऐसी कम्‍पनी में जाना पड़े तो आप वहां क्‍या करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com