इस एक्ट्रेस ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, तस्वीर हो रही वायरल

बीते दिनों खबरें आईं थीं कि टीवी की जानी मानी अदाकारा सारा अरफीन खान प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ, वह प्रेग्नेंसी में भी खूब फोटोज क्लिक करवा रहीं थीं और अब उन्होंने अपने बच्चों को जन्म दे दिया है. जी हाँ, सारा ने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर इन्जॉय किया और इस दौरान उन्होंने कई फोटोशूट भी करवाए और इसी बीच सारा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर भी सामने आ चुकी है. जी दरअसल सारा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है.

हाल ही में इस बात का खुलासा सारा की योगा ट्रेनर जेन फिनिक्स ने सोशल मीडिया के जरिये किया है. वैसे प्रेग्नेंसी के दिनों में सारा योगा के जरिए खुद को फिट रख रही थी और उनकी योगा ट्रेनर ने सारा के मां बनने की खुशखबरी के साथ-साथ उनके बच्चों की पहली तस्वीर भी शेयर की है. सारा ने अपने बच्चों का नाम इजाह और जीदेन रखान है और जेन ने सारा की और उनके जुड़वा बच्चों की एक प्यारी सी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है ”मेरी प्यारी सी स्टूडेंट सारा को ढेर सारी बधाईया.”

आप सभी को यह भी बता दें कि सारा ने हाल ही में दो जुड़वा बच्चों इजाह और जीदेन को सीजेरियन तरीके से जन्म दिया है और इसी के साथ ही जेन ने खुलासा किया है कि सारा का एक्सपीरियंस बताता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान योगा करने से आगे चलकर काफी मदद मिलती है. आप सभी को याद हो सारा ने साल 2009 में अरफीन खान से शादी रचाई थी और बीते महीनों में ही सारा के बेबी शॉवर की रस्मे पूरी हुई थी. सारा को आप सभी ने जमाई राजा के अलावा फियर फाइल्स और लव का है इंतजार शोज में देखा होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com