इन 4 Speakers को किसी भी पार्टी फंक्शन में DJ की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं आप

अगर आप इंडोर या आउट डोल फंक्शन के लिए एक अच्छा स्पीकर खरीदना चाहते हैं, तो हमारी ये खबर आपके काम की हो सकती है। हम आपको 4 ऐसे स्पीकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप डीजे की तरह किसी भी पार्टी फंक्शन में इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह एक पार्टी स्पीकर है, जिसे आप आउटडोर पार्टी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। डिवाइस में आपको टच पैनल के साथ ऑडियो मिक्स करने का भी विकल्प मिलता है। स्पीकर को आप अपने लॉन या टेरिस पर लगा सकते हैं। इसका दमदार बेस और बेहतरीन क्वालिटी पार्टी के लिए इसे एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। डिवाइस में पांच स्पीकर्स लगे हैं, जिससे इसका वजन थोड़ा भारी है। इसमें दिया डीजे फीचर आपको पसंद आ सकता है। यह डिवाइस उन लोगों की पहली पसंद बन सकता है, जो डीजे की तरह इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं।

JVC RV-Y40

इस डिवाइस को आप अपने घर के हॉल में लगा सकते हैं। स्पीकर की आवाज बड़े कमरों या हॉल में एक बेहतर म्यूजिक एक्सपीरियंस देता है। डिवाइस हल्का है जिससे इसे आसानी से आप कैरी कर सकते हैं। स्पीकर में आपको शानदार क्वालिटी के साथ अच्छा बेस एक्सपीरियंस भी मिलता है। डिवाइस में Karaoke फीचर भी दिया है, जिससे आप एक माइक के जरिए खुद भी गा सकते हैं। इसके अलावा इसमें आप गिटार को भी पिन कर सकते हैं। इसकी बैटरी भी काफी पॉवरफुल है। यानी एक इंडोर पार्टी फंक्शन के लिए यह एक अच्छा विकल्प बन सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com