इन तरीकों से अपने पार्टनर का दिल जीते

प्यार को बहुत ही अनमोल रिश्ता मन जाता है और प्यार जैसा खूबसूरत अहसास हर किसी की जिंदगी को कुछ स्पेशल बना देता है अगर इसमें आपके हमसफर का साथ मिल जाए तो बस आपकी जिंदगी बदल जाती है। हमने अक्सर महसूस किया है कि चाहे रिश्ते में प्यार कितना भी हो, छोटी-छोटी तकरार, एक-दूसरे से शिकायतें और काफी चीजें कभी कभी आपसी रिश्तों में तकरार पैदा कर देती हैं लेकिन प्यार एक ऎसी ताकत हैं जिससे इंसान बडी ये बडी जंग भी आसानी से जीत सकता हैं। एक दूसरे को प्यार से जीतने का प्रयास करें इसके लिए इन टिप्स की मदद भी ले सकती हैं। 

 

 

* प्यार को समझना:- सबसे पहले ये जानने की कोशिश करें कि आपसी रिश्तों में प्यार के कम होने का क्या कारण हो सकता हैं, इसके लिए एक दूसरे को समझने का प्रयास करें और प्यार में दर्द, समझौता और त्याग होता हैं , जीवन में उतार चढाव तो आते ही रहते हैं और जो पति पत्नी आपस में प्यार करते हैं उन्हें जीवन की सभी परिस्थितियों में एक दूसरे का साथ देने काप्रयास करते रहना चाहिए ऎसा करने से आपस में प्यार और बढ़ जाता हैं। 

* पसंद का जरूर रखें ध्यान:- अपने पार्टनर को रिझाने के लिए उसकी पसंद का ध्यान रखें कि उन्हें कौन सा रंग पसंद हैं या उन्हें किस चीज से ज्यादा खुशी मिल सकती हैं । इसके लिए आपको उनके मनपसंद रंग के कप़डें पहनने चाहिए ताकि आप उन कप़डों में इतनी सुंदर दिखाई दें कि आपका पार्टनर आपको बाहों में लिए बिना रह न सकें।  

* पसंद का खाना:- अपने पार्टनर का दिल जीतने के लिए उनकी पसंद का खाना बनाएं ताकि उसे खाते ही उनकी जुबान से सिर्फ आपकी तारीफें ही सामने आए।

* समय निकालें:- घर के कामकाज के साथ-साथ अपने पार्टनर के लिए भी कुछ समय निकालें ऎसा करने से आप उनके और भी करीब आ सकेंगी।  

* फूलों से सजाएं:- अपने कमरे को फूलों से कुछ इस तरह सजाएं कि फूलों की खूशबू आप दोनों के मूड को इतना बदल दें कि आप दोनों एक दूसरे में ही खो जाएं।  

* शॉपिंग करने जाए:- अपने पार्टनर के साथ कभी-कभी बाहर शॉपिंग करने जाएं जिससे आप दोनों के मूड में थो़डा बदलाव आने के साथ-साथ आपस में प्यार भी बढ़ जाएगा।  

* बात करते समय:- अपने पार्टनर से बात करते समय कुछ ऎसे मीठे शब्दों का प्रयोग करें कि आपका पार्टनर आपकी और खींचा चला आए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com