इन खूबसूरत मुखड़े और दिलकश अदाओं पर कभी फिदा थी दुनिया, आज पहचानना भी है हुआ मुश्किल

इन खूबसूरत मुखड़े और दिलकश अदाओं पर कभी फिदा थी दुनिया, आज पहचानना भी है हुआ मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा, हेमा मालिनी, वहीदा रहमान के लुक में आज भी ज्यादा फर्क महसूस नहीं होता क्योंकि वे लगातार फिल्मों या सुर्खियों का हिस्सा बनी रहीं। लेकिन वे अभिनेत्रियां जिन्होंने पर्दे से दूरी बना ली, अचानक इन दिनों एक-एक करके जब उनकी लेटेस्ट तस्वीर लोगों के बीच आ रही है, तो उन्हें शॉक लग रहा है।इन खूबसूरत मुखड़े और दिलकश अदाओं पर कभी फिदा थी दुनिया, आज पहचानना भी है हुआ मुश्किल

मुमताज

पिछले साल बॉलीवुड की एक्ट्रेस मुमताज अचानक उस वक्त सुर्खियों में आ गईं जब लंदन में उन्हें देखा गया। हालांकि, इतने सालों में उनका रूप इस हद तक बदल चुका है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

रीना रॉय

पूरे 16 साल के गैप के बाद रीना रॉय पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जल्द वह एक टीवी शो में दिखेंगी। बेटी की परवरिश के लिए उन्होंने काम से ब्रेक लिया। हालांकि, खूबसूरत नैन-नक्श और छरहरी काया वाली रीना रॉय की लेटेस्ट तस्वीर देख लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि यह वही हीरोइन है जिसने ‘डिस्को स्टेशन डिस्को’ में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था। 

सलमा आगा

फिल्म ‘निकाह’ फेम एक्ट्रेस सलमा आगा मूल रूप से पाकिस्तानी हैं और इनकी परवरिश लंदन में हुई। दूसरे तलाक के बाद उन्होंने भारत और पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। अब वह बेटी के साथ रह रही हैं और इस्लामाबाद में एक हाई-एंड बुटीक चलाती हैं।

बबिता कपूर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस बबीता कपूर ने सिर्फ 19 फिल्में की हैं। एक्टर रणधीर कपूर से शादी के बाद उन्हें फिल्मों से दूरी बनानी पड़ी। शादी के कुछ सालों बाद रणधीर कपूर और बबिता के रिश्ते इतने बिगड़ गए कि दोनों ने अलग रहने का फैसला किया। साल 2007 में, पूरे 20 सालों बाद बबिता वापस रणधीर कपूर के साथ रहने लगीं। वह भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन इंडस्ट्री की पार्टीज में वह अक्सर नजर आती हैं।

अंजू महेंद्रू
एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू के साथ मामला थोड़ा उल्टा है। राजेश खन्ना के साथ रिश्तों की वजह से शुरुआती दिनों में वह नाममात्र फिल्में ही कर सकीं। आज वह टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर तो लोग उन्हें आराम से पहचान लेते हैं मगर करियर के शुरुआती दिनों की तस्वीरों में उन्हें पचनाना मुश्किल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com