इन कामों को करने से लक्ष्मी माता छोड़ देती हैं साथ…

इन कामों को करने से अक्सर घर के बुजुर्ग भी रोकते हैं और इससे बहुत भारी नुकसान वहन करना पड़ सकता है. 

* कहते हैं अगर कोई कभी भी खाने की थाली को जूठा छोड़ देता है तो उसे आगे जाकर बहुत से नुकसान झेलने पड़ते हैं. इस वजह से कभी भी थाली को जूठा नहीं छोड़ना चाहिए.

*वहीं ऐसा भी कहते हैं कि खाना खाने के बाद अपने जूठे बर्तनों को यूं ही पढ़े नहीं रहने देना चाहिए उनको वहां से उठा कर बर्तन धोने वाले जगह पर रख देना चाहिए क्योंकि इससे भी भारी नुकसान हो जाता है.

कहीं मंदिर से चोरी हो जाए अगर आपकी चप्पल तो समझ जाइए…

*कहते हैं कभी भी घर में रात को किचन में खाने के जूठे बर्तन नहीं रखने चाहिए ना ही किचन को गंदा रखना चाहिए क्योंकि किचन में जूठे बर्तन रखने से घर में लक्ष्मी का वास नहीं होता और आप गरीब होते चले जाते हैं. ऐसा मान्यता है कि जिस बिस्तर पर सोते हैं उस बिस्तर में बिछी हुई चादर को हमेशा साफ रखनी चाहिए और इसी के साथ ही अपने बेडरुम को हमेशा साफ रखना चाहिए क्योंकि गन्दे बिस्तर पर सोने से दुर्भाग्य साथ पकड़ लेता है.

* कहते हैं अगर किसी को जगह-जगह थूकने की आदत है, तो उसे अपनी इस आदत को सुधार लेना चाहिए क्योंकि जगह जगह पर थूकने से गंदगी फैलती है जिससे लक्ष्मी माँ आपके गुस्सा हो जाती हैं और आपको बड़ा नुकसान हो सकता है.

* इसी के साथ कहा जाता है कि घर में सूर्यास्त के बाद कभी भी झाडू-पोंछा नही करना चाहिए ऐसा करने से घर में सुख-शांति नहीं रहती और घर मे सभी के बीच नफरत होने लगती है. आप सभी को बता दें कि ज्योतिषों के अनुसार घर में हमेशा अपने बाथरूम को साफ-सुथरा रखें गंदा बाथरूम होने से घर में रहने वालों लोगो को मानसिक अशान्ति होने लगती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com