इंग्लैंड उतरेगा भारत के सामने इस टीम के साथ

वर्ल्‍ड कप का 38वां मैच इंग्‍लैंड और भारत के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला इंग्‍लैंड के लिए जीतना बेहद जरूरी है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे हर हाल में भारत को हराना होगा। अगर वह यह मैच हारता है तो सेमीफाइनल में पहुंचने की उसकी उम्‍मीदों पर पानी फिर सकता है। ऐसे में यह मुकाबला जीतने के लिए इंग्‍लैंड अपनी दिग्‍गज प्‍लेइंग इलेवेन के साथ उतरेगा। 

इंग्‍लैंड में खेले जा रहे वर्ल्‍ड में 30 जून रविवार को भारत के साथ उसका मुकाबला होना है। इस मैच में जीत की संभावना भारत के लिए 53 प्रतिशत हैं। जबकि इंग्‍लैंड के लिए 47 प्रतिशत ही जीत का अनुमान है। पिछले मैच में वह ऑस्‍ट्रेलिया से हार गया था। इस मैच में इंग्‍लैंड के शुरुआती बल्‍लेबाज जल्‍द ही पवेलियन लौट गए थे। शीर्ष बल्‍लेबाजों में जेम्‍स विंस शून्‍य पर आउट हुए थे, जबकि जो रूट 8 और कप्‍तान इयान मोर्गन 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। इंग्‍लैंड की ओर से मध्‍यक्रम के खिलाड़ी बेन स्‍टोक्‍स ही ऑस्‍ट्रेलिया के सामने डटे रहे थे। ऐसे में भारत के खिलाफ उसे अपने बल्‍लेबाजी क्रम को मजबूत करना होगा। 

इंग्‍लैंड का गेंदबाजी आक्रमण अच्‍छा प्रदशन कर रहा है। जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड वर्ल्‍ड कप तालिका में शीर्ष गेंदबाजों में शामिल हैं। जोफ्रा आर्चर कुल 16 विकेट चटकाकर शीर्ष गेंदबाजों की लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर काबिज हैं, जबकि मार्कवुड भी 13 विकेट हासिल कर इस लिस्‍ट में 5वें स्‍थान पर हैं। इंग्‍लैंड के स्पिन गेंदबाज भी अच्‍छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं। ऐसे में भारत के खिलाफ इंग्‍लैंड को अपने बल्‍लेबाजी क्रम को मजबूत करना होगा। संभव है कि कप्‍तान इयान मार्गन अपनी प्‍लेइंग इलेवन टीम के शीर्ष क्रम में कुछ बदलाव करें।

इंग्‍लैंड की संभावित प्‍लेइंग 11
टीम: जेम्स विंस, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, जोस बटवर, क्रिस वोक्स, मोइन अली, आदिल राशिद, जोफरा आर्चर, मार्क वुड।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com