आशीष पाण्डेय ने किया कोर्ट में सरेंडर, परिवार ने पहले ही दिए थे संकेत

दिल्ली के हयात होटेल में सरेआम रिवॉल्वर लहराने और दंबगई दिखाने के मामले में फरार चल रहे पूर्व सांसद के बेटे आशीष पाण्डेय ने गुरुवार (18 अक्टूबर) को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. आपको बता दें इससे पहले आशीष पाण्डेय के चाचा और बसपा से पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने कहा था कि वो भगौड़ा नहीं है. उन्होंने इस बात के संकेत दिए थे कि एक-दो दिन में आशीष कोर्ट सरेंडर कर सकते हैं. 

 

एसटीएफ भी कर रही थी तलाश
आशीष पाण्डेय की तलाश में मंगलवार (16 अक्टूबर) दोपहर बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम ने लखनऊ पहुंचकर ताबड़तोड़ छापेमारी की. हालांकि, शाम तक आशीष हाथ नहीं आया. डीजीपी ओपी सिंह ने आशीष की तलाश में एसटीएफ को भी लगाया था. अंबेडकरनगर में भी स्थानीय पुलिस ने आशीष के दो घरों पर दबिश दी, वहां भी वह पुलिस को नहीं मिला. 

आरोपी के पिता से की पूछताछ
वहीं, बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय के बेटे और आंबेडकरनगर से वर्तमान विधायक रितेश पाण्डेय के भाई आशीष पाण्डेय को पकड़ने के लिए पुलिस और एसटीएफ का अभियान शुरू किया. पुलिस इस मामले में राकेश पाण्डेय से भी पूछताछ की.  

 

परिवार ने दिए थे सरेंडर करने के संकेत
आशीष के चाचा पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने बुधवार को कहा था कि वो अपने वकील से बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वीडियो में दिख रही बात अगर सच है तो कानून जो भी सजा देगा. वह उस भुगतने के लिए तैयार है. वायरल हुए वीडियो की घटना को उन्होंने साजिश बताया. उन्होंने कहा कि ये हमारे परिवार को बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है. जब इस बारे में सवाल किया गया, कि इस घटना के पीछे कौन है? तो उन्होंने बताने से इनकार कर दिया. 

गिरफ्तारी के लिए पुलिस की सक्रियता देखते हुए आशीष के परिवार की ओर से सरेंडर के संकेत दिए गए थे. आशीष के भाई और विधायक रितेश पाण्डेय ने पत्र में लिखा है, ‘घटना की जानकारी मिलने के बाद से हमारा परिवार सकते में है. हम उसी समय से जानकारी पाने की कोशिश में हैं. इस घटना से पहले आशीष पाण्डेय के खिलाफ कहीं कोई शिकायत दर्ज नहीं है. हम किसी तरह से इस स्तर पर उनका बचाव नहीं कर रहे हैं और उन्हें जांच प्रक्रिया के सामने प्रस्तुत कराने का प्रयास कर रहे हैं. मामले की पूरी जानकारी हम भी करना चाहते हैं इसलिए हम जांच में हरसंभव सहयोग कर रहे हैं.’ 

आशीष पाण्डेय के नाम से वायरल हो रहा है SMS
वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद से एक एसएमएस वायरल हो रहा है. एसएमएस के साथ व्हाट्सएप ग्रुप्स में भी मैसेज वायरल हो रहा है. मैसेज में लिखा है.  
दोस्तों
मेरा एक वीडियो वायरल हुआ है, ये एक गलती थी, मैंने गलती की है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं, इस समय मुझे आप सबकी जरूरत है मेरी मदद करें और इस वीडियो को वायरल ना होने दें. मुझे खेद है कि मैंने सबको निराश किया और खुदको भी. कृपया मेरी मदद करें.

 

क्या है मामला 
14 अक्टूबर को दिल्ली के फाइव स्टार होटल से एक वीडियो वायरल हुआ. घटना दिल्ली स्थित होटल हयात की है. जहां, बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद के बेटे ने रिवॉल्वर लेकर जमकर ड्रामा किया. वो रिवॉल्वर लेकर एक कपल को धमकाने लगा, जिससे वहां सनसनी फैल गई. आशीष पाण्डेय होटल हयात में अपनी महिला मित्रों के साथ गया था. नशे में धुत आरोपी लेडीज बाथरूम में घुस गया, जिसका वहां मौजूद महिलाओं ने विरोध किया. तो आरोपी वहां झगड़ा करने लगा. इसके बाद आरोपी ने महिला को धमकाना शुरू कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरके पुरम थाने में अज्ञात के खिलाफ आर्म्सएक्ट और शांतिभंग की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु की. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com