आम आदमी पर जुर्माना! लेकिन यहां तो परिवहन मंत्री ही उड़ा रहे यातायात नियमों की धज्जियां

बुलन्दशहर में उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री व उनके काफीले में शामिल योगी के विधायकों ने यातायात नियमों की जमकर धज्जियां उडायी वो भी पुलिस की मौजूदगी में। हालांकि पूरे काफिले में शामिल एक कार का ड्राइवर जरूर सीट बेल्ट से लैस दिखाई दिया। मंत्री जी के काफीले द्वारा यातायात नियमों की धज्जियां उडाये जाने का आज का वीडियों जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि मामले को लेकर परिवहन मंत्री ने कहा कि मै मानता है कि सीट बेल्ट सबकों जरूर लगानी चाहिए।

 

बुलंदशहर कलक्ट्रेट में घुसती हुए चमचमाती जिस इनोवा कार को आप अपनी टीवी स्क्रीन पर देख रहे हैं, ये यूपी के परिवहन मंत्री स्वतंत्र प्रभार अशोक कटारिया की है। अशोक कटारिया यूपी में यातायात के मुखिया हैं, उत्तर प्रदेश में ट्रैफिक नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी और जवाबदेही इन्ही पर है, लेकिन जिस कार में मंत्री जी सवार हैं, उसी कार का ड्राइवर ही मंत्री जी की मौजूदगी में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाता दिखाई दे रहा है।

ऐसे में आप समझ सकते हैं कि मंत्री जी को या तो ट्रैफिक नियमों का इल्म नहीं है या नेता जी सत्ता के नशे में इस कदर मदमस्त हैं कि अपने ड्राइवर को सीट बेल्ट की नसीहत देना ही भूल गए। अब मंत्री जी के काफिले का हाल भी देख लीजिए। काफिले में शामिल ये हैं डिबाई की बीजेपी विधायक अनिता लोधी राजपूत की कार। विधायक महोदया का ड्राइवर भी बिन सीट बेल्ट बांधे कार को दौड़ा रहा है।

काफीले में शामिल खुर्जा विधायक बिजेन्द्र सिंह का ड्राइवर भी सीट बेल्ट नहीं बांधे है। सवाल यह है की जब नेता और अफसर ही ट्रैफिक के कायदे कानून को ताक पर रखकर मनमानी करेंगे तो आम आदमी से नियमों के पालन की उम्मीद बेमानी है।

मामले को लेकर जब मंत्री जी से सवाल पूछा तो मंत्री जी ने दो टूक कहा कि मै मानता हू कि सबको सीट बेल्ट जरूर लगानी चाहिए। इसके आगें मंत्री जी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com