आप विधायक की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट बैंक धोखाधड़ी मामले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में ईडी की गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली आम आदमी पार्टी (आप) विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने भी विधायक की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी थी कि इसमें कोई अवैधता नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट बैंक धोखाधड़ी मामले से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में ईडी की गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली आम आदमी पार्टी (आप) विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगा।

न्यायमूर्ति सीटी रवि कुमार और न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा की अवकाशकालीन पीठ इस मामले की सुनवाई कर सकती है। शीर्ष अदालत ने पहले पंजाब के विधायक को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया था।

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने भी विधायक की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी थी कि इसमें कोई अवैधता नहीं है। मई 2023 में सीबीआइ ने 40 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी के मामले में गज्जन माजरा से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की थी।

सितंबर 2022 में ईडी ने बैंक ऋण धोखाधड़ी के संबंध में मनी लांड्रिंग जांच के तहत उनसे जुड़े कई परिसरों पर छापेमारी की। ईडी की टीम ने 32 लाख रुपये नकद, कुछ मोबाइल फोन और हार्ड ड्राइव जब्त किए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com