आपके मनपसंद अभिनेता की होने जा रही हैं शादी यानी बाहुबली की, आप भी जाने नाम..

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी आज दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है . वही साउथ की फिल्मे आज सभी को काफी पसंद आने लगी है . साउथ स्टार्स की पॉपुलैरिटी आज सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी काफी है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में शामिल और फिल्म ” बाहुबली ” के फेम प्रभास आज दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुके है . प्रभास आज एक इंटरनेशनल स्टार बन चुके है . फिल्म ” बाहुबली ” के बाद प्रभास के पास हजारो लडकियों के शादी के रिश्ते आये थे वही उनका नाम इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा.
कुछ समय पहले प्रभास की को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं . हालांकि बाद में दोनों ने इस खबर को अफवाह बताया था . लेकिन हाल में प्रभास का नाम साउथ के एक सुपरस्टार की भतीजी के साथ जुड रहा है.

अगर करते आप किसी विधवा महिला से शादी तो आपको मिलेगा कुछ ऐसा फायदा…

हम जिस लड़की की बात कर रहे है वोह कोई और नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका हैं .निहारिका एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के साथ ही टीवी प्रेजेंटर भी हैं .उन्होंने 2016 में फिल्म ‘ओका मनसु’ से डेब्यू किया था . उनके पिता का नाम नागेन्द्र बाबू है, जो कि चिरंजीवी के भाई हैं.
निहारिका ने नन्ना कोच्चि, ओरू नल्ला नाल पाथु सोलरेन जैसी वेब सीरिज को प्रोड्यूस किया है . हालांकि इस बारे में चिरंजीवी ने कहा है कि मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कौन फैला रहा है? निहारिका अभी शादी के लिए काफी छोटी हैं . ये महज सिर्फ एक अफवाह है .

निहारिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं . फिल्म के लेखक और डायरेक्टर लक्ष्मण कार्या हैं . इसके अलावा वह चिरंजीवी की फिल्म ‘Sya Raa’ में स्पेशल अपीयरेंस देंगी . फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा अहम रोल में दिखेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com