आतंकी संगठन के नए मॉड्यूल का NIA ने किया पर्दाफाश, हथियार और बम बरामद…

NIA द्वारा ये छापेमारी उत्तर प्रदेश के अमरोहा, दिल्ली के जाफराबाद जैसे कुल 16 इलाकों में की गई है. NIA सूत्रों की मानें तो इस छापेमारी में अभी भी कई गिरफ्तारियां हो सकती हैं. बताया जा रहा है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनके पास से हथियार और बम बनाने का सामान भी बरामद किया गया है. NIA के मुताबिक, ये एक बड़ा मॉड्यूल है और इस बारे में शाम चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी जाएगी.


राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) ने बुधवार को आतंकी संगठन ISIS के मॉड्यूल पर आधारित ‘Harkat ul Harb e Islam” का पर्दाफाश किया है. ये पूरा मॉडल ISIS पर आधारित था और उत्तर प्रदेश-दिल्ली के कई इलाकों में सक्रिय था. एनआईए, दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश एटीएस के सयुंक्त अभियान में बुधवार को कुल 16 जगहों पर छापेमारी की गई. इस मामले में उत्तर प्रदेश के अमरोहा से 5 संदिग्ध मदरसे से गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा के सैदपुरइम्मा गांव में हुई इस छापेमारी में 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. यहां एक बंद मकान में लोगों से पूछताछ की जा रही है. इन छापेमारी के अलावा NIA ने मेरठ के किठौर में भी छापेमारी की है, यहां संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. किठौर से भी 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

मोदी आज करेंगे देश के सबसे लंबे रेल-रोड पुल का उद्घाटन, ख़ासियत जानकर कर हो जायेगें दीवाने…

एनआईए, उत्तर प्रदेश एटीएस और दिल्ली पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी का ये अभियान चला रही हैं. बता दें कि इससे पहले भी कई बार अलर्ट और इनपुट के आधार पर उत्तर प्रदेश एटीएस राज्य के कई शहरों में छापेमारी कर चुकी है. इतना ही नहीं हापुड़ के बक्सर गांव से एक मौलाना को हिरासत में लिया गया है, मौलाना से पूछताछ की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com