आज हम Galaxy M32 Prime Edition की बात करेंगे जो अमेजन पर डिस्काउंट के साथ मिल रहा हैं..

Samsung अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए ऑफर्स लाता रहता है। इसके लिए यह ई- कॉमर्स साइट के साथ मिलकर कुछ ऑफर्स पेश करती रहती है। इस बार कंंपनी अपने बजट स्मार्टफोन Galaxy M32 Prime Edition पर भारी डिस्काउंट ला रही है। आप इस फोन को अमेजन पर खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं कंपनी इसपर क्या ऑफर ला रही है। 

Galaxy M32 Prime Edition की कीमत और ऑफर्स

Galaxy M32 Prime Edition को आप अमेजन पर 13,499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी आपको इसके लिए कई ऑफर्स भी दे रही है। कस्टमर्स HSBC बैंक के डेबिड और क्रेडिट कार्ड पर 300 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जिसके तहत आपको 12,650 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। अगर आप इस पूरे डिस्काउंट का इस्तेमाल कर लेते हैं, तो आप इस फोन को 850 रुपये में खरीद सकते हैं। हांलाकि इसके लिए आपके फोन की स्थिति बेहतर होनी चाहिए, ताकी आफ इस ऑफर का पूरा इस्तेमाल कर सके।

Galaxy M32 Prime Edition के स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी M32 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले है। सैमसंग ने इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का विकल्प दिया है जो धीरे-धीरे इस प्राइस सेगमेंट में आम होता जा रहा है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें सैमसंग ने MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का उपयोग किया है, जिसे 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ जो़ड़ा गया है।

Galaxy M32 Prime Edition का कैमरा

कैमरा की बात करें को इसमें क्वाड-कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इस फोन में आपको 6,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालांकि सैमसंग ने इसके साथ केवल 15W का चार्जर दिया है जो फोन को पूरी तरह से चार्ज करने में करीब 2 घंटे का समय लेता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com