आज से भारत में Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग हुई शुरू, जानिए कहां से करें Book

Samsung कंपनी ने हाल ही में Galaxy Fold स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसकी प्री-बुकिंग 4 अक्टूबर यानी आज से शुरू हो गई हैं। यह कंपनी का पहला फुली फोल्डेबल स्मार्टफोन है जिसमें टैबलेट और स्मार्टफोन दोनों का एक्सपीरियंस मिलेगा।

इस फोन की प्री-बुकिंग्स तो आज से शुरू हो गई हैं लेकिन इस फोन की डिलीवरी 20 अक्टूबर से शुरू की जाएंगी। आपको बता दें कि इस फोन को 1,64,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग हुई शुरू: जैसा कि हमने आपको बताया यह फोन 1,64,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह इसके 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसे प्रीमियम कॉसमॉस ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को लिमिटेड क्वालिटी में उपलब्ध कराया जाएगा।

इसे कंपनी की आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को प्रीमियम कस्टमर केयर सर्विस की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। Galaxy Fold box के अंदर Galaxy Buds और स्लिम Aramid Fiber केस भी दिया जाएगा।

Samsung Galaxy Fold के फीचर्स: इस फोन में एक डिस्प्ले 7.3 इंच का दिया गया है। यह डायनेमिक एमोलेड पैनल के साथ आता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1536×2152 है। दूसरे डिस्प्ले की बात करें तो यह 4.6 इंच HD+ सुपर एमोलेड पैनल है।
इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840×1960 है। यह फोन 7nm 64-बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से लैस है। इसमें 512 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इस फोल्डेबल फोन में 4380 एमएएच की बैटरी दी गई है। पावर खपत को कम करने के लिए इंटेलिजेंट बैटरी मैनेजमेंट भी फोन में मौजूद है।
अब आते हैं कैमरा सेगमेंट पर, इस फोन में 6 कैमरा सेंसर दिए गए हैं। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो वाइड-एंगल लेंस और ड्यूल अपर्चर से लैस है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है। तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है।
फ्रंट कैमरा की बात करें तो 10 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। जब आप फोन को अनफोल्ड करेंगे तो इसके अंदर की तरफ भी दो कैमरे दिए गए हैं। इसमें एक सेंसर 10 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com