आज शाम 4 बजे प्री-ऑर्डर के लिए Asus ROG Phone 2 होगा उपलब्ध, मिलेंगे ये ऑफर्स

Asus ने कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाजार में अपना गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन ROG Phone 2 लॉन्च किया था। जो कि पहली बार 30 सितम्बर को सेल के लिए उपलब्ध हुआ लेकिन पहली सेल में ही फोन में सोल्ड आउट हो गया।

अब Asus ROG Phone 2 एक बार से सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है जिसके लिए आप आज शाम 4 बजे ई-कॉमर्स Flipkart पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। फोन में 12GB LPDDR4X रैम, DTS के साथ स्टीरियो सपोर्ट और X Ultra सपोर्ट जैसे खास फीचर्स की सुविधा दी गई है। 

Asus ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए घोषणा की है कि गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 आज शाम 4 बजे प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने फोन का पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें Flipkart Big Billion Days sale लिखा हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोन इस सेल का हिस्सा होगा।

Asus ROG Phone 2 की कीमत और ऑफर्स

Asus ROG Phone 2 भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। जिसमें 8GB + 128GB स्टोरेज की कीमत Rs 37,999 और 12GB + 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 59,999 है। Flipkart पर फोन की खरीदारी के साथ कुछ ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

अगर आप ICICI bank और Axis bank कार्ड होल्डर हैं तो आपको फोन की खरीदारी पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त होगा। साथ ही फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैंं 

Asus ROG Phone 2 के फीचर्स

Asus ROG Phone 2 में 6.59 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है ​जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड है। स्क्रीन में 120Hz refresh rate और 19.5:9 aspect ratio है। ये एक गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन है और इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने 6,000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है। ये फोन Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करता है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मौजूद है। सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
ये फोन 30W ROG HyperCharge सपोर्ट के साथ आता है और इसमें वाईफाई सपोर्ट 4G VoLTE कनेक्टिविटी और USB Type-C पोर्ट की सुविधा मिलेगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com