आज शादी के बंधन में बंधेगी यह एक्ट्रेस, बनेगी मंत्री की बहू

अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इन्हे आप सभी ने कई शोज में देखा होगा. आपको बता दें कि मोहना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनेंगी क्योंकि वह सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत संग शादी करने वाली हैं. उनकी शादी की सभी रस्में उत्तराखंड के हरिद्वार में होंगी और इस शादी को भव्य बनाने के लिए सतपाल महाराज ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों परिवारों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त इस शादी में शामिल होंगे और केवल इतना ही नहीं विदेशों से भी इस शादी में मेहमान पहुंच चुके हैं. आपको पता ही होगा मोहना खुद भी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं और उनकी शादी राजशाही होने वाली है.

वैसे मोहना अभिनय करने से पहले रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में नजर आई थीं और शो में मोहना कोरियाग्राफर टेरेंस लुइस की टीम में थीं. इसी के साथ उसके बाद वह टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आईं जहाँ से उन्हें फेम मिला. उसके बाद वह फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस’ में नजर आईं.

आपको बता दें कि मोहना महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं और वह रॉयल लाइफ की शौकीन हैं. मोहना ने इसी साल 8 फरवरी को सुयश से सगाई की थी और सगाई की रस्मों का आयोजन रीवा में हुआ था. बीते दिनों अपनी शादी के बारे में मोहना ने कहा था, ”मैं अपनी दादी और मां की शादी की तस्वीरें देखकर बड़ी हुई हूं. अपनी शादी ही नहीं बल्कि बाकी फंक्शन में भी मैं रॉयल आउटफिट्स ही पहनूंगी. शादी के बाद मैं मुंबई और अभिनय दोनों को छोड़ दूंगी. मेरी जिंदगी 180 डिग्री बदलने वाली है. मैं खुश होने के साथ थोड़ी सी परेशान भी हूं. टीवी छोड़ने का फैसला मेरे कुछ दोस्तों को सही नहीं लगा लेकिन मैं हमेशा अपने दिल की सुनती हूं.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com