आज लॉन्च होगा 44 मेगापिक्सल दो सेल्फी कैमरे वाला Oppo Reno 3 Pro

ओप्पो सोमवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन की सबसे खास बात इसका सेल्फी कैमरा है, जो कि ऐसे फीचर्स के साथ आ रहा है जो अब तक दुनिया के किसी स्मार्टफोन में नहीं है. फोन में 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन 12:30 बजे अमेज़न पर लॉन्च किया जाएगा.

ओप्पो ने आने वाले फोन के कैमरा डिटेल को कंफर्म कर दिया है. टीज़र से पता चला है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो के कैमरा ही इसकी खासियत होगी. स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल के मोनो लेंस के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है.

अब बात करें इसके फ्रंट कैमरे की तो इसमें दुनिया का पहला 44 मेगापिक्सल वाला डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरा पंच होल के साथ आएगा. फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ ऑफ फील्ड लेंस के साथ दिया गया है. यह स्मार्टफोन भारत में तीन कलर में उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट ऑप्शन शामिल हैं.

हो सकते हैं ये फीचर्स बात करें आ रही अफवाहों की तो माना जा रहा है कि ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया जाएगा. इस फोन को दो वेरिएंट 8GB+128GB और 12GB+256GB में लॉन्च किया जा सकता है. पावर के लिए ओप्पो Reno 3 प्रो में 4,025 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो कि 30 वॉट VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com