आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए जी जान से अरदास करता हूं : अभिनेता धर्मेंद्र

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र किसानों के सपोर्ट में हैं. सोशल मीडिया पर भी वो पोस्ट कर किसानों के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. सोमवार को धर्मेंद्र ने ट्विटर पर किसानों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए. जी जान से अरदास करता हूं. हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा. 

बता दें कि किसान 26 नवंबर से दिल्ली बॉर्डर पर बैठे हैं. केंद्र सरकार के साथ अभी तक उकी सात दौर की वार्ता हो चुकी है. सोमवार को एक बार फिर किसान नेता और केंद्रीय मंत्री दिल्ली के विज्ञान भवन में दोपहर 2 बजे मिलेंगे.

इससे पहले भी धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था- मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा को देखकर बेहद दुखी हूं. सरकार को तेजी से समाधान करना चाहिए. 

धर्मेंद्र एक तब ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे जब उन्होंने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट डिलीट कर दिया था. धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा था- ‘सरकार से प्रार्थना है, किसान भाइयों की समस्या का कोई हल जल्दी निकाल लें, दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, दर्द होता है ये देखकर.’ धर्मेंद्र का ये ट्वीट वायरल हो गया था. लेकिन फिर अचानक से धर्मेंद्र ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. इसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे.

बता दें कि इंडस्ट्री के कई स्टार्स किसानों के समर्थन में खड़े हैं. दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सोनू सूद, गिप्पी ग्रेवाल, तापसी पन्नू, रितेश देशमुख,जसबीर जस्सी, गुरदास मान, खेसारी लाल यादव जैसे सितारे भी किसानों के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com