आगरा में मां-बाप और बेटे की जली हुई लाश मिलने इलाके में सनसनी: यूपी

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक घर से तीन लाशें मिली हैं. बताया जा रहा है कि मां-बाप और बेटे की जली हुई लाश मिली है. खास बात है कि घर के मालिक रामवीर के हाथ और पैर टेप से बंधे हुए हैं. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है, जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

एत्माद्दौला क्षेत्र में घर के तीन सदस्यों की लाश कमरे के अंदर जली मिली है. पिता पुत्र और मां की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. गृह स्वामी रामवीर के हाथ और पैर टेप से बंधे हुए हैं. अंदेशा जताया जा रहा है कि तीनों को मारने के बाद जला दिया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि मृतक रामवीर परचून की दुकान चलाते थे. घर मे उनके साथ पत्नी मीरा देवी और बेटा बबलू रहता था. सुबह पड़ोस के लोग रामवीर के घर पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर उनकी चीख निकल गई. रामवीर , मीरा देवी और बबलू के जले हुए शव कमरे में दिखे. जानकारी होते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए.

फिलहाल, लाशों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. इसके साथ ही आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने भी हत्या के एंगल की जांच शुरू कर दी है. आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने की कोशिश की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com