आगरा में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, दंपती और जवान बेटे की हत्या कर शव जलाने की कोशिश

ताजनगरी आगरा में ट्रिपल मर्डर की बेहद खौफनाक घटना में अपराधियों ने तीन लोगों की हत्या करने के बाद उनके शवों को आग के हवाले कर दिया। हत्या का तरीका बेहद खौफनाक था कि घटनास्थल देखकर एडीजी भी सिहर उठे। एक घर के भीतर से तीन शव मिले हैं। प्रदेश में अपराधियों का बढ़ा मनोबल कानून-व्यवस्था को खुली चुनौती देता है।

आगरा ज़ोन के एडीजी अजय आनंद ने बताया कि तीन व्यक्तियों की हत्या हुई है और हत्या करके उनके शव को जलाने का प्रयास किया गया है। जांच शुरू हो गई है। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुला लिया गया।

एत्माद्​दौला के नगला किशनलाल में रविवार रात दिल दहला देने वाली घटना हुई। घर में सो रहे दंपती और उनके जवान बेटे की हत्या कर उनके शव जलाने की कोशिश की गई। उनके हाथ पैर और चेहरे पर टेप और पॉलीथिन लगी थी। सोमवार सुबह जानकारी होने पर कोहराम मच गया। घर से सामान भी गायब बताया जा रहा है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

मूलरूप से मथुरा में बल्देव के चौड़ा बंबा निवासी 57 वर्षीय रामवीर करीब 30 वर्ष से नगला किशनलाल में रह रहे थे। तीन कमरों के घर में बाहर के कमरे में परचून की दुकान करते थे। परिवार में रामवीर के साथ उनकी 55 वर्षीय पत्नी मीरा और बेटा 23 वर्षीय बबलू था। रात 11.30 बजे तक परचून की दुकान खुल रही थी। सुबह पांच दुकान खुल जाती थी। सोमवार को सुबह छह बजे पड़ोस के लोग दुकान से सामान लेने आए। दुकान बंद मिली तब उन्होंने राममवीर के भाई रघुवीर को आवाज लगाकर बुलाया। रघुवीर ने अंदर घर में देखा तो एक कमरे से धुंआ निकल रहा था। अंदर रामवीर और उनकी पत्नी मीरा फर्श पर पड़े थे। उनके शरीर में आग लग रही थी। थोड़ी दूरी पर बेटा बबलू पड़ा था। तीनों के हाथ पैर और मुंह पर टेप लगा था।

एडीजी अजय आनंद, आइजी ए सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुला लिया गया। परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। उनकी इस तरह तरह हत्या क्यों हुई। यह कोई समझ नहीं पा रहा है। भाई रघुवीर ने बताया कि घटना के पीछे लूट भी हो सकती है। घर से कुछ सामान गायब दिख रहा है। रामवीर ने बेटे की रेलवे में नौकरी के लिए एक वर्ष पहले अपना एक प्लाट बेचा था। वह कैश भी घर में रखता था। परिवार के तीनों सदस्यों की हत्या हो गई है, इसलिए इसकी जानकारी करने में समय लगेगा। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि अभी घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

गैस सिलेंडर से निकला पड़ा है पाइप

पुलिस को आशंका है कि तीनों की हत्या गला घोंटकर की । इसके बाद गैस सिलेंडर से आग लगाने की कोशिश की है। क्योंकि जिस कमरे में तीनों के शव मिले हैं, उसमें रखे गैस सिलेंडर से पाइप निकला पड़ा है। तीनों अलग-अलग कमरों में सोते थे। सोमवार को एक ही कमरे में शव मिले हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com