आखिर क्यों बोला राहुल ने की मेरी जगह बस यही बल्लेबाज़ कर सकता हैं कुछ नया, उस खिलाडी का नाम जान के आप सन्न रह जायेंगे..

इस खेल की दुनिया में वैसे तो कई खतरनाक खिलाड़ी है जो अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज तक राज करते आ रहे है। वहीं अगर हम इंडियन टीम की बात करें तो कई ऐसे खिलाड़ी हुये है, जो भारतीय टीम में अपनी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है। आज हम एक ऐसे ही खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है। जिसके संबंध में पूर्व क्रिकेट राहुल द्रविड़ ने राज खोला आप भी जानेगें तो हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से बहुत पहले ही संन्यास ले चुके है, पर आज भी राहुल द्रविड़ के द्वारा दिए गए बयानों और इनके द्वारा बनाए गए क्रिकेट जगत में रिकॉर्ड को लेकर चर्चा हमेशा ही सोशल मीडिया पर रहती है। दरअसल राहुल द्रविण मौजूदा समय में भारत ए टीम का संचालन कार्य करने में सक्रिय है। अभी हाल ही में इन्‍होंने एक ऐसी बड़ी बात बताई है कि उनकी जगह बल्लेबाजी क्रिकेट जगत में कौन करने में सामर्थ्‍य रखता है। हालांकि ऐसे तो खेल जगत में बहुत से बिस्‍फोटक बल्‍लेबाज हुये है, पर जब राहुल द्रविण से एक साक्षात्‍कार के दौरान इस संबंध में पूछा गया तो उसके जवाब में एक ऐसा नाम आया जो आज भी भारतीय टीम के शान है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि राहुल द्रविड़ ने अपने जवाब में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम लिया। हालांकि ऐसे तो बहुत से खिलाड़ी है,जो अपनी खतरनाक बल्‍लेबाजी के लिये ही जाने जाते है,पर उनमे से सर्वश्रेष्ठ केवल सचिन तेंदुलकर ही लगे है, राहुल द्रविड़ ने कहा है कि निश्चित रूप से मेरे स्थान पर बल्लेबाजी और कोई नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर ही कर पाने में सक्षम है। इनके इस जवाब के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com