आखिर क्या है शुगर SEX, इससे क्या हैं फायदे, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

अमेरिका में लडकियों के बीच एक नया चलन सामने आया है। शुगर रिलेशनशिप की ओर लडकियां बेहिचक कदम बढ़ा रही हैं। दरअसल कॉलेज की फीस के साथ बड़े शहर में रहने का खर्च उनके पास नहीं होता । फिर वो एक ऐसा रास्ता चुनती हैं , जिससे उसे सिर्फ 2 साल में 60 लाख रुपए मिल जाते हैं। इससे न सिर्फ उनकी पढ़ाई पूरी होती है, बल्कि उसने ऐशो-आराम की जिंदगी भी मिलती है।

अंग्रेजी अखबार मिरर के अनुसार क्रिस्टिना ने शुगर बेबी बनने का फैसला किया। इसके लिए उसने 3 अरबपतियों से डील की। इस काम में उसकी मदद एक वेबसाइट ने की। खास बात यह है कि क्रिस्टिना ऐसी डील करने वाली अकेली लड़की नहीं है। अब तो यह ट्रेंड चल निकला है, जिसमें पढ़ाई से लेकर ऐशो-आराम से रहने के लिए खूबसूरत लड़कियां अरबपतियों से इस तरह की खास डील कर रही हैं। हालांकि अभी भी इन देशों में बड़ा तबका इसे डर्टी रिलेशन मानता है।

अपने पार्टनर के साथ शावर SEX करने से महिलाओं को होता है ये कमाल का फायदा

25 से 30 साल की लड़कियां होती हैं शामिल

इस रिलेशनशिप में ज्यादातर लड़कियां 25 से 30 साल की होती हैं। वहीं, पुरूषों की उम्र 45-50 साल से अधिक। ऐसी लड़कियां अधिक उम्र के अमीर पुरूषों के साथ एक खास डील करती हैं, जिसमें आपस में इंटिमेसी रखने के बदले अमीर पुरूष उन्हें खासी रकम चुकाते हैं। यह इंटिमेसी की एक लिमिट होती है। विदेशों में खुली विचारधारा वाली लड़कियां अमीरों के साथ ऐसे रिलेशन में रहने को बुरा भी नहीं मानती हैं। हालांकि यह रिलेशन शादी में नहीं बदलता और लड़कियां अपनी मर्जी से शादी के स्वतंत्र होती हैं।

बरगद का पेड़ पौरुष शक्ति बढ़ाने में कितना है मददगार, जानकर हो जायेंगे हैरान

क्या है शुगर रिलेशनशिप

अमेरिका में अमीरों की लाइफ का एक सच शुगर रिलेशनशिप है। कुछ देशों में ऐसे रिश्‍ते चलन में हैं। इसमें अधिक उम्र के पुरूष इंटिमेसी के बदले कम उम्र की लड़कियों को बड़ी रकम चुकाते हैं। हालांकि, इसे प्रॉस्टिटयूशन नहीं माना जाता है। अमेरिका ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में तो लाखों लोग इस रिलेशनशिप में हैं। इनमें शामिल लड़कियां शुगर बेबी हैं तो इनमें शामिल पुरूष शुगर डैडी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com