आईफोन में मिलेगा अब Underwater Mode

कैसा हो अगर हम कहें कि अब आप अपना एपल आईफोन पानी के अंदर भी चला सकेंगे। यह सुनकर एक पल के लिए आपकी भौहें भी ऊंची हो गई होंगी।

दरअसल ऐसा भविष्य में हो सकता है। जी हां, आईफोन यूजर्स के लिए एपल एक बड़ी तैयारी कर रहा है। कंपनी अपने हैंडसेट मॉडल में एक खास फीचर को ला सकती है। इस फीचर का नाम Underwater Mode होगा।

एपल कर रहा एक बड़ी तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एपल ने एक नया पेटेंट फाइल किया है। यह पेटेंट अमेरिका में फाइल हुआ है। इस पेटेंट को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी एक खास फीचर के साथ यूजर को उनका आईफोन पानी में भी चला सकने की सुविधा देगी।

पेटेंट के लिए एपल की ओर से 78 पेज की एक फाइल दी गई है। यह फाइल यूनाइटेड स्टेट पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस में दी गई है।

Underwater User Interface के साथ आएगा आईफोन

दरअसल, बताया जा रहा है कि कंपनी ने स्पेशल आईफोन इंटरफेस डिजाइन दिखाया है। इस इंटरफेस के साथ ही आईफोन यूजर को फोन पानी के अंदर चलाने में मदद मिलेगी।

हालांकि, मौजूदा समय में आईफोन यूजर्स को अभी इस तरह का कोई फीचर नहीं दिया जाता है, जिसमें फोन पानी में चलाने की सुविधा मिलती हो।

कैसा होगा Underwater User Interface

Underwater User Interface को लेकर कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं। इन जानकारियों के मुताबिक इस खास इंटरफेस के साथ फोन में बड़े बटन और हार्डवेयर वॉल्यूम बटन पर कंट्रोल्स मिल सकते हैं।

बता दें, इस तरह के फीचर को लाए को लेकर एपल की ओर से फिलहाल किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इस खास फीचर को लेकर नई जानकारियां सामने आ सकती हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com