आईफोन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा जल्द लॉन्च होगा सबसे सस्ता iPhone

साल 2020 स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल के लिए महत्वपूर्ण वर्ष होने जा रहा है. कंपनी इस साल की पहली छमाही तक अपना सबसे सस्ता iPhone लॉन्च करने जा रही है. कोवेन के एक विख्यात विश्लेषक कृष शंकर के अनुसार एप्पल 1 जनवरी से 31 मार्च के बीच iPhone SE 2 छह मिलियन यूनिट का उत्पादन करने वाली है. जिसे जल्द ही मार्केट में ग्राहकों के बीच उतारा जाएगा.

शंकर के अनुसार इस iPhone की कीमत लगभग $ 475 (रु। 33,880) तक होगी. कंपनी इस साल की दूसरी तिमाही तक इस iPhone का उत्पादन का 12% तक बढ़ाया जा सकता है.

शंकर की हालिया रिपोर्टों के अनुसार है एप्पल फरवरी में सस्ते iPhone का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने जा रहा है. शंकर ने कहना है कि स्मार्टफोन बाजार में आईफोन 11 में तेजी लाई थी. वहीं अब आमदनी बढ़ने की उम्मीद है. जिससे सब्सक्रिप्शन आय में तेजी से सकल मार्जिन के 60% के साथ मजबूत रहने की उम्मीद है।

शंकर ने खुलासा किया कि Apple पहली तिमाही तक 70 मिलियन यूनिट्स iPhones का उत्पादन करेगा. जिसमें कुल उत्पादन का लगभग 74%, लगभग 52 मिलियन iPhone 11 और iPhone 11 Pro का उत्पादन करेगा. शंकर का अनुमान है कि एप्पल इस साल की दूसरी तिमाही में लगभग 43 मिलियन iPhone इकाइयों का उत्पादन करेगा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com