आईपीएल 2019: वेस्टइंडीज के इस खिलाडी की लग सकती है सबसे बड़ी बोली, जानकर हो जायेगें हैरान

आईपीएल इस समय क्रिकेट का काफी लोकप्रिय फॉर्मेट है। जिसमें युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा दिखाते हैं। वहीं क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के लिहाज से वेस्टइंडीज के खिलाड़ी बिग हिटर माने जाते हैं। वह किसी भी समय मैच को पलटने की काबिलियत रखते हैं। इस बार आईपीएल सीजन में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को टीम में शामिल किए जाने पर जोर दिया जा रहा है।


आईपीएल का 12वां सीजन अगले साल होगा लेकिन इस बार आईपीएल वेन्यू को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार इलेक्शन के चलते आईपीएल दक्षिण अफ्रीका या यूएई में आयोजित हो सकता है। आईपीएल 2019 सीजन की नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में की जाएगी।

ऐसे में आइए जानते हैं ऐसे ही एक वेस्टइंडीज के खिलाडी के बारे में जो आईपीएल नीलामी में इस बार महंगा बिक सकता हैं…

शिमरोन हिटमायर

शिमरोन हिटमायर ने वेस्टइंडीज के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारत के खिलाफ दो वनडे मैचों में 140 के स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए थे। इसीलिए वह आईपीएल में सभी फ्रेंचाइजी की लिस्ट में टॉप ऑर्डर पर होंगे, और वह इस आईपीएल सीजन में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी भी हो सकते हैं।

शिमरोन हिटमायर बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो कि सीपीएल में गयाना अमेजॉन वॉरियर्स के लिए खेलते हैं। इस बल्लेबाज के पास काफी मजबूत तकनीक है जिससे यह बड़े स्कोर बना सकते हैं और बड़े-बड़े शॉट्स लगा सकते हैं।

आप भी बनना चाहते लखपति इस दिन करें 3 झाड़ू का गुप्त दान, पुरी दुनिया कदम चूमेंगी…

हेटमेयर ने इस सीपीएल सीजन में 148.14 के स्ट्राइक रेट और 40 की औसत से 440 रन बनाए थे और पूरे सीजन के दौरान गयाना अमेजन वॉरियर्स का महत्वूर्ण हिस्सा रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com