अहमदाबाद जाने वालों के लिए बड़ी खबर, दो दिन के लिए रद हुई 13 ट्रेनें

पश्चिम रेलवे ने गुजरात के खेड़ा जिले में ट्रस ब्रिज के निर्माण के चलते दो दिनों के लिए अहमदाबाद से चलने वाली या वहां से गुजरने वाली 13 ट्रेनों को रद कर दिया गया है। यह ट्रेनें 31 जनवरी और 1 फरवरी तक के लिए रद की गई है।

दो दिनों के लिए रद हुई ट्रेनें

पश्चिम रेलवे के वडोदरा डिवीजन द्वारा जारी नोटिस में कहा गया कि वडोदरा-गेरातपुर खंड पर उत्तरसंदा स्टेशन के पास स्टील ट्रस ब्रिज निर्माण का काम चल रहा है, इसलिए बुधवार और गुरुवार को यह ट्रैक “ब्लॉक” रहेगा। अहमदाबाद से चलने वाली या वहां से गुजरने वाली कम से कम 13 ट्रेनें 31 जनवरी और 1 फरवरी को रद रहेंगी।

ये ट्रेनें हुई रद

रद की गई कुछ ट्रेनों में वडोदरा-अहमदाबाद पैसेंजर स्पेशल, अहमदाबाद-वडोदरा पैसेंजर स्पेशल, वडोदरा-अहमदाबाद मेमू स्पेशल, अहमदाबाद-वडोदरा मेमू स्पेशल, गांधीनगर-आनंद मेमू स्पेशल, अहमदाबाद-वडोदरा इंटरसिटी एक्सप्रेस और वडोदरा-अहमदाबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस शामिल हैं। इसके अलावा, इन दो दिनों में चार ट्रेनें आंशिक रूप से रद रहेंगी।

ये ट्रेनें हुई शॉर्ट-टर्मिनेट

रेलवे डिवीजन के नोटिस में कहा गया है कि मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद एक्सप्रेस को वडोदरा में शॉर्ट-टर्मिनेट किया जाएगा, अहमदाबाद-वलसाड गुजरात क्वीन एक्सप्रेस अहमदाबाद के बजाय वडोदरा से शुरू होगी और जामनगर-वडोदरा इंटरसिटी एक्सप्रेस को अहमदाबाद में शॉर्ट-टर्मिनेट किया जाएगा। कम से कम 13 ट्रेनों को “विनियमित” किया जाएगा, जिससे 10 मिनट से लेकर तीन घंटे से अधिक की देरी होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com