अस्पताल में 2 पक्षों में जमकर चले पत्थर व लाठी-डंडे

नारनौल का रहने वाला व्यक्ति उपचार के लिए अस्पताल आया था। जब घायल पक्ष अस्पताल में पहुंचा तो दूसरे पक्ष ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने अस्पताल में पहुंचकर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस हमले में अस्पताल के कर्मचारी भी घायल होते-होते बाल-बाल बचे हैं।

नारनौल के नागरिक अस्पताल में लड़ाई झगड़े के मामले में अस्पताल में दाखिल हुए व्यक्ति का पीछा करते हुए दूसरे पक्ष के लोग अस्पताल में पहुंच गए। इसके बाद अस्पताल में जमकर पत्थर बरसाए। जिसकी वजह से अस्पताल में भर्ती मरीज व उनके परिजनों में भय का माहौल बन गया।

सोमवार रात करीब 9 बजे अस्पताल में नारनौल का रहने वाला व्यक्ति उपचार के लिए आया था। जब घायल पक्ष अस्पताल में पहुंचा तो दूसरे पक्ष ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने अस्पताल में पहुंचकर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस हमले में अस्पताल के कर्मचारी भी घायल होते-होते बाल-बाल बचे हैं। अस्पताल कर्मियों ने अंदर घुसकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

अधिकारी के अनुसार
सिविल अस्पताल के डॉक्टर सरजीत सिंह ने बताया कि पहले सरकारी अस्पताल में एक चौकी होती थी जो अब बंद कर दी गई है। ऐसे में कर्मचारियों को सुरक्षा देने के लिए अस्पताल में दोबारा से पुलिस चौकी शुरू की जाए। इसके अलावा अस्पताल में मौजूद मरीजों में भी इस घटना के बाद रोष बना हुआ है। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com