छत्तीसगढ़ के अश्लील सीडी कांड में सीबीआई ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई की टीम ने मुंबई में एक वीडियो संचालक के स्टूडियो पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि अश्लील सीडी को टेंपर्ड करने का काम स्टूडियो में किया गया था।छत्तीसगढ़ के अश्लील सीडी कांड में सीबीआई ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई की टीम ने मुंबई में एक वीडियो संचालक के स्टूडियो पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि अश्लील सीडी को टेंपर्ड करने का काम स्टूडियो में किया गया था।  रिंकू का दूसरा मोबाइल मिला, फोन टेपिंग का रहता था अंदेशा  सीबीआई के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि सीडी में चेहरा बदलने की एवज में लाखों रुपए की डील हुई है। यह डील छत्तीसगढ़ के एक भाजपा नेता और एक बड़े रसूखदार कारोबारी ने की।  सीबीआई की टीम मुंबई से दस्तावेज लेकर शनिवार शाम को रायपुर लौट सकती है। सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि कैलाश मोरारका ने सरकारी गवाह बनने की पेशकश की थी, लेकिन सीबीआई ने इससे इनकार कर दिया।

सीबीआई के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि सीडी में चेहरा बदलने की एवज में लाखों रुपए की डील हुई है। यह डील छत्तीसगढ़ के एक भाजपा नेता और एक बड़े रसूखदार कारोबारी ने की।

सीबीआई की टीम मुंबई से दस्तावेज लेकर शनिवार शाम को रायपुर लौट सकती है। सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि कैलाश मोरारका ने सरकारी गवाह बनने की पेशकश की थी, लेकिन सीबीआई ने इससे इनकार कर दिया।