अलग-अलग रंग की बिकिनी में कहर बरपा रही KRISTINA MENDONCA

दोस्तों, आप सभी को इस बात से अवगत करा दें कि इन दिनों हॉट फोटो शूट करवाने में कोई भी मॉडल किसी से कम नहीं है. यहां पर आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही नजर आती है और ऐसे ही इन दिनों एक मॉडल की सेक्सी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाने का काम कर रही है. आप भी इस मॉडल की फोटोज देखकर उनसे प्यार कर ही बैठेंगे. 

बता दें कि यक़ीनन आप इस हसीना की कातिलाना तस्वीरें देखकर उनके दीवाने हो ही जाएंगे. साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां बात कर रहे है kristina mendonca की जिनका नाम सुनते ही हॉट मॉडल की छवि फैंस के बीच आ जाती हैं. क्रिस्टीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वे अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आती रहती हैं.

वहीं अब हाल ही में अपने फोटोज शेयर कर हर किसी को उन्होंने एक बार फिर अपना कायल बना लिया है. जबकि इसमें सबसे ख़ास बात यह है कि यह मॉडल इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है और kristina mendonca के 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद है जो कि हर बार उनके दीदार के लिए तरसते ही रहते है. जबकि वे बॉडी पार्ट्स शेयर करने में कभी भी  हिचकिचाती नहीं हैं और इतना ही नहीं वह न्यूड फोटो भी शेयर करती हे रहती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com