अर्थारिटी ऑफ इंडिया ने जूनियर, सीनियर असिस्टेंट के पदों पर निकाली भर्ती

एयरपोर्ट अर्थारिटी ऑफ इंडिया की ओर से जॉब का शानदार मौका दिया जा रहा है। एएआई ने जूनियर असिस्टेंट और सीनियर असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 119 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 27 दिसंबर, 2023 से शुरू होगी। अब ऐसे में, जिन कैंडिडेट्स को इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना है तो वे आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने के बाद आवेदन कर सकते हैं।  इन पदों पर अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत होने की तारीख- 27 दिसंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 26 जनवरी, 2024

वैकेंसी डिटेल्स और आयु सीमा 

एयरपोर्ट अर्थारिटी ऑफ इंडिया की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल 119 पदों में 73 पद जूनियर असिस्टेंट (फायर सर्विस) के लिए और 2 पोस्ट जूनियर असिस्टेंट (ऑफिस) एनई के लिए निकाले गए हैं। वहीं, 25 सीनियर असिस्टेंट (इलेक्ट्रॉनिक्स) के लिए और 19 पद सीनियर असिस्टेंट अकाउंट्स के लिए निकाली गई है। इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु आयु 18 से 30 वर्ष होगी। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ये देना होगा शुल्क

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर आवेदन शुल्क 1000 रुपये देने होंगे। वहीं, महिला/अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवार/दिव्यांग वाले व्यक्ति को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

AAI Recruitment 2023: एएआई जूनियर असिस्टेंट वैकेंसी के लिए ऐसे करें आवेदन

एएआई जूनियर असिस्टेंट वैकेंसी के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एएआई की आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। अब इसके बाद, Direct Recruitment for ​Jr.Asst (Fire Service) under SRD, Jr. Asst (Office), Sr.Asst(Electronics), Sr.Asst(Accounts) in AAI Southern Region – Advt. No.SR/01/2023 सीधी भर्ती के लिए पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद रजिस्टर करें और आवेदन के लिए आगे बढ़ें। अब सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। इसके बाद, आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए इसकी हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com