अयोध्या में BJP की हार पर गाली देने वाले युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गुरुवार को कार में बैठे दो युवकों का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दक्ष चौधरी नाम का युवक अयोध्या में भाजपा की हार से नाराज होकर स्थानीय लोगों को गाली देते और धार्मिक भावना भड़काते दिखा।

अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी की हार से नाराज हिंदू रक्षा दल के दो युवकों ने लोगों को गद्दार बताया है। वीडियो में दोनों युवक लोगों को गंदी-गंदी गालियां भी देते नजर आए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होने के बाद टीलामोड पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने की घटना से चर्चा में आए थे। पुलिस ने दोनों पर धार्मिक भावना भड़काने और गाली गलौज का मुकदमा दर्ज किया है।

गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कार में बैठे दो युवकों का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में दक्ष चौधरी नाम का युवक अयोध्या में भाजपा की हार से नाराज होकर स्थानीय लोगों को गाली देते और धार्मिक भावना भड़काते दिखा। वीडियो में उसका कहना है कि अयोध्या वासियों ने भाजपा के साथ गलत किया है। लोगों ने भगवान श्री राम को मंदिर में लाने वाली भाजपा के लिए अपने नमक का फर्ज अदा नहीं किया। इसके आगे वह कहता है कि जिस पार्टी ने राम मंदिर की मांग करने वाले लोगों पर गोलियां चलवाईं, उसे ही वोट देकर जितवा दिया। 

इसी बीच दक्ष के बराबर में बैठे गरिमा गार्डन निवासी अनु चौधरी ने भी अयोध्या के लोगों के लिए गाली गलौज की। एक्स अकाउंट पर वीडियो का संज्ञान लेकर तुरंत डीसीपी ने पुलिस को धार्मिक भावना भड़काने के मामले में टीलामोड़ थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने वीडियो को साक्ष्य मानकर अनु चौधरी और दक्ष चौधरी के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने गाली गलौज देने का मुकदमा दर्ज किया है। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि गरिमा गार्डन निवासी अनु चौधरी और दक्ष चौधरी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ चल रही है।

कन्हैया कुमार को जड़ा थप्पड़, दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई
लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में कांग्रेस के प्रत्याशी कन्हैया कुमार पर दक्ष चौधरी और अनु चौधरी ने देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाला बयान देने पर थप्पड़ जड़ दिया था। कन्हैया के समर्थकों ने दोनों को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया था। दिल्ली पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की थी। इससे पहले भी टीला थाना पुलिस ने अनु चौधरी को एक धार्मिक स्थल में जूते पहनकर घुसने के मामले में गिरफ्तार किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com