अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में फटा लैपटॉप

अमेरिकन एयरलाइंस ने जानकारी देते हुए बताया कि जब यात्री विमान में चढ़ रहे थे तभी क्रू मेंबर ने लैपटॉप से ​​धुआं निकलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही विमान में अफरातफरी मच गई। इसके बाद यात्रियों को इंमरजेंसी स्लाइड और जेट ब्रिज के जरिए बाहर निकाला गया। विमान से बाहर निकलते समय एक यात्री को मामूली चोटें आईं जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाना पड़ा।

एपी, सैन फ्रांसिस्को। अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मियामी जा रही फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक यात्री के बैग में रखे लैपटॉप फटने से धुआं निकलने लगा। दरअसल, अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में यात्री के बैग में रखे लैपटॉप से अचानक धुआं निकलने लगा, जिसके बाद विमान को खाली कराना पड़ा।

अमेरिकन एयरलाइंस ने जानकारी देते हुए बताया कि जब यात्री विमान में चढ़ रहे थे, तभी क्रू मेंबर ने लैपटॉप से ​​धुआं निकलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही विमान में अफरातफरी मच गई। बताया गया कि अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट नंबर 2045 को सैन फ्रांसिस्को से मियामी के लिए दोपहर 12:15 बजे रवाना होना था।

यात्रियों को इंमरजेंसी स्लाइड से बाहर निकाला गया
अमेरिकन एयरलाइंस ने आगे बताया कि यात्रियों को इंमरजेंसी स्लाइड और जेट ब्रिज के जरिए बाहर निकाला गया। विमान से बाहर निकलते समय एक यात्री को मामूली चोटें आईं, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। वहीं, दो अन्य यात्रियों को मामूली चोट आई है।
अमेरिका के संघीय विमानन प्रशासन इस मामले में जांच करने के आदेश दिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com