अमीषा पटेल ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जिस उम्मीदवार का करने गई थी प्रचार उसी ने करना चाहा रेप

अमीषा पटेल ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जिस उम्मीदवार का करने गई थी प्रचार उसी ने करना चाहा रेप

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत आज राज्य के 16 जिलों के 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है। वहीं दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल ने चिराग पासवान की पार्टी के एक उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगा है। अमीषा पटेल का कहना है कि वो जिस शख्स के लिए चुनाव प्रचार करने गई थी वही उनके साथ रेप करना चाहता था।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेला का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिससे राज्य में चुनावी पारा और भी चढ़ गया है। इस ऑडियो में एलजेपी उम्मीदवार पर संगीन आरोप लग रहे हैं। इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल बता रही है। उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था। हालांकि, NEWS 24 इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमिषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल, 26 अक्टूबर को अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा सीट से एलजेपी उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं। सोमवार को ओबरा से एलजेपी के प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था। इस दौरान कई जगहों पर फूलों की बारिश करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था। अब इस ऑडियो में अमीषा पटेल ने कहा है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की।

अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है। मेरे साथ रेप हो सकता था। मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।

अमीषा पटले ने एलजेपी उम्मीदवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी। मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com