अमिताभ बच्चन के गाने पर एक साल के बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, हंस-हंसकर लोट-पोट हुई मम्मी

अमिताभ बच्चन के गाने पर एक साल के बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, हंस-हंसकर लोट-पोट हुई मम्मी

एक साल के बच्चे ने मां की मदद से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के गाने ‘खइके पान बनारस वाला…’ (Khaike Pan Banaraswala) पर डांस किया. सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है, जो वायरल (Viral Video) हो चुका है.

अमिताभ बच्चन के गाने पर एक साल के बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, हंस-हंसकर लोट-पोट हुई मम्मी

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का डांस वीडियो (Kid Dance On Amitabh Bachchan Song) खूब पसंद किया जा रहा है, जिसको देखकर आपके भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. एक साल के बच्चे ने मां की मदद से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के गाने ‘खइके पान बनारस वाला…’ (Khaike Pan Banaraswala) पर बैठे-बैठे डांस किया. सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. फेसबुक और यूट्यूब पर यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो चुका है.

देखा जा सकता है कि बच्चा मां की गोद में बैठा है और पीछे गाना चल रहा है. पीछे से मां बच्चे के दोनों हाथों को पकड़ती हैं और उसको डांस कराने लगती हैं. बच्चा खुद को डांस करता देख हंस पड़ता है. वहीं पीछे से भी मां के जोर-जोर से हंसने की आवाज आती है. मां ने बच्चे के हाथ को ठीक वैसे ही घुमाया जैसे अमिताभ बच्चन ने गाने में किया था. इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

साथ ही कैप्शन में लिखा था, ‘अमिताभ जी का डांस भी फेल है इस छोटे बच्चे के डांस के आगे.’ यूट्यूब पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है.

फेसबुक पर इस वीडियो को 12 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 4.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा कमेंट्स और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हो चुके हैं. फेसबुक पर कई अन्य पेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com