बिग ब्रेकिंग: भारत को मिला अमेरिका का साथ, व्हाइट हाउस से आया ये बड़ा फरमान, अब होगा...

अभी-अभी: भारत को मिला अमेरिका का साथ व्हाइट हाउस से आया ये बड़ा फरमान, हिल गया…

New Delhi: जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के बाद दुनिया के सभी बड़े देश भारत के समर्थन में आ गए हैं। इसी कड़ी में अमेरिका भी भारत के साथ आ गया है। व्हाइट हाउस ने आधिकारिक रूप से कहा है कि आतंक के खिलाफ अमेरिका और भारत की संयुक्त लड़ाई जारी रहेगी, चाहे वो दुनिया के किसी भी हिस्से में हो।बिग ब्रेकिंग: भारत को मिला अमेरिका का साथ, व्हाइट हाउस से आया ये बड़ा फरमान, अब होगा...अभी अभी: मुकेश अंबानी के घर में लगी भीषण आग, पूरे देश में मचा हड़कंप

दरअसल, अमेरिका ने सीधे तौर पर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया है कि वह आतंकवादियों को पालना बंद करे, नहीं तो इस बार भारतीय सेना के साथ अमेरिकी जवान भी उसकी हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देंगे। एक्सपर्ट्स का कहना है कि व्हाइट हाउस से जारी यह संदेश पाकिस्तान को सीधे-सीधे दी गई धमकी है। अगर पाकिस्तान ऐसे में अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और संघर्षविराम का उल्लंघन करने के साथ-साथ आतंकियों को पनाह देता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब भारत और अमेरिका की सेनाएं मिलकर पाकिस्तान को सबक सिखाएंगी।

रक्षा विशेषज्ञों के अनुसार, पिछले दिनों पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान भारत-अमेरिका ने मिलकर लश्कर ए तैय्यबा प्रमुख सैय्यद सलाउद्दीन को वैश्विक आतंकी घोषित किया था, जो पाकिस्तान को पहली चेतावनी थी। लेकिन हाल ही में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को खुली धमकी देकर बता दिया है कि पाकिस्तान आतंकियों को पालना बंद कर दे, नहीं तो इसका अंजाम बहुत विनाशक होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com