अभी-अभी: Airtel यूजर्स के लिए Good News, यहां कम कीमत में मिल रहा ज्यादा डाटा

अभी-अभी: Airtel यूजर्स के लिए Good News, यहां कम कीमत में मिल रहा ज्यादा डाटा

यह टेलिकॉम कंपनी मोबाइल यूजर्स के लिए बेहद फायदे का सौदा लेकर आया है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।अभी-अभी: Airtel यूजर्स के लिए Good News, यहां कम कीमत में मिल रहा ज्यादा डाटाएयरटेल का अब 28 दिन का अनलिमिटेड कॉलिंग का सबसे सस्ता प्लान 93 रुपए का हो गया है। इसमें 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को 1GB हाई स्पीड डेटा भी दिया जाएगा। 

वहीं एयरटेल अपने 199 रुपए के प्लान में रोजाना 1.4GB डेटा दे रही है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। एयरटेल के इस प्लान में पहले एक महीने के लिए 1GB डेटा मिलता था। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

349 रुपए के प्लान में यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 2.5GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही रोजाना 100 मैसेज भी फ्री मिलते हैं। इस प्लान में पहले रोजाना 1GB डेटा मिलता था। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही रोजाना 100 मैसेज भी फ्री मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 70 दिन की है। एयरटेल अपने 448 रुपए के प्लान में रोजाना 1.4GB डेटा दे रही है। इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही यूजर को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इसकी वैधता 82 दिन की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com